BJYM  के नगर महामंत्री  का रेत में दबा  शव मिला , ऊपर लिखा था “द एन्ड”

scn news india

मनोहर

जबलपुर में  BJYM  के नगर महामंत्री  का रेत में दबा  शव  मिलने  से सनसनी फ़ैल गई , प्रथमदृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है , पुलिस   मामले  की जांच में जुटी है।  मृतक  ऋषभ गुरूवार की शाम से लापता था , जिसकी लाश भेड़ाघाट के स्वर्गद्वारी में रेत में दबी हुई मिली।  मृतक बीजेपी का कार्यकर्ता  ऋषभ जैन उर्फ सुलभ है।  सुबह तक उसका इंतजार करने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की उसके दोस्तों से पूछताछ के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत  दर्ज करायी थी।

जिसके बाद मोबाईल की लोकेशन के आधार पर पुलिस को ऋषभ तक पंहुचने में कामयाबी मिली और पुलिस  घटना स्थल तक पंहुची। रेत पर पुलिस को की संहेहास्पद निशान मिले  एक स्थान पर  रेत के ऊपर ‘द एंड’ लिखा हुआ था।  जब पुलिस ने यहाँ खोदा तो सन्न रहा गए , यहाँ ऋषभ की लाश थी।  पुलिस ने शव को रेत से बाहर निकाला. शव के पास ऋषभ के सिर में सामने और पीछे की तरफ से गहरे चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस घटना के पीछे की वजह तलाश रही है जिससे आरोपियों तक पंहुचा जा सके , लोग बताते है की ऋषभ ने पिछले कुछ समय से  अवैध शराब और रेत उत्खनन का अपने स्तर पर विरोध करना भी शुरू कर दिया था। आशंका जताई जा रही है कि इन अवैध कारोबार से जुड़े माफियाओं के लिए परेशानी बन रहे ऋषभ को रंजिशन मौत के घाट उतारा गया होगा , क्योकि  रेत में जहां ऋषभ का शव दबा हुआ था वहां ‘द एंड’ लिखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!