एमसीयू में फिर हंगामा -धरने पर बैठी छात्राओं से मिलने पंहुची सांसद प्रज्ञा ठाकुर का विरोध , आतंकवादी वापस जाओ के नारे लगे

Scn news india

मनोहर

भोपाल- माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय  में फिर हंगामा बरपा है। अब की बार साध्वी प्रज्ञा सिंह के कालेज केम्पस में  पंहुचने पर NSUI  के छात्रों ने जम कर  विरोध किया। NSUI  के छात्रों ने सांसद के खिलाफ गो-बैक के नारे लगाए और  आतंकवादी वापस जाओ के नारे लगाए।  प्रज्ञा ने कहा- ये एक सुनियोजित रणनीति के तहत देशद्रोहियों द्वारा किया जा रहा है।

दरअसल मंगलवार रात से मास्टर ऑफ मॉस कम्यूनिकेशन के तीसरे सेमेस्टर की दो छात्राएं मनु शर्मा और श्रेया पांडे माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के मेन गेट के सामने धरने पर बैठी थी । उनका आरोप है कि कक्षा में कम उपस्थिति बताकर उन्हें तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं देने से वंचित कर दिया गया है। जिनसे मिलने प्रज्ञा ठाकुर एमसीयू पंहुची थी।

विरोध के बाद सांसद प्रज्ञा राज्यपाल से मिलने जाने का कह कर निकल गई , हालांकि   तुरंत बाद ही एमसीयू प्रबंधन और छात्राओं के बीच समझौता हो गया। प्रबंधन ने उन्हें परीक्षा देने के लिए अनुमति देने की सहमति दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.