एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने विधि-विधान से शस्त्रों का पूजन कर आरती उतारी

Scn news india

पुलिस ने शस्त्र पूजन किया। इस दौरान एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने विधि-विधान से शस्त्रों का पूजन कर आरती उतारी। इसके बाद हवा में फायर किया गया।

जबलपुर। विजय दशमी के अवसर पर पुलिस ने शस्त्र पूजन किया। इस दौरान एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने विधि-विधान से शस्त्रों का पूजन कर आरती उतारी। इसके बाद हवा में फायर किया गया। इसके बाद हवा में फायर किया गया। इसके लिए पुलिस ने पूर्णत: व्यवस्थाएं कर रखीं थीं। पुलिस लाइन में आज ज्यादातर अफसर मौजूद रहे।

विदित हो कि विजय दशमीं के अवसर पर शस्त्रों का पूजन करना एक परंपरा है। इसी कड़ी में आज पुलिस लाइन में शस्त्र पूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें पुलिस महकमे के आला अफसर मौजूद रहे। और विधि-विधान से शस्त्र पूजन किया।

पुलिस लाइन जबलपुर में शस्त्र पूजा के आयोजन के दौरान। आईजी उमेश जोगा जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित काशवाणी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खंडेल आर आई सौरभ तिवारी की उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ। उसी के साथ यहां पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। शस्त्र पूजा का आयोजन हर साल विजय दशमीं के अवसर पर किया जाता है आईजी कलेक्टर और एसपी ने सभी को इस दौरान विजयदशमी की बधाई दी।

कर्मवीर शर्मा कलेक्टर जबलपुर

 

उमेश जोगा आईजी जबलपुर जोन

 

सिद्धार्थ बहुगुणा एसपी जबलपुर