चल सकते हैं कुख्यात और हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक की बाकी बची संपत्तियों पर भी बुलडोजर

Scn news india

रोहित नैय्यर ब्यूरो 

जबलपुर के कुख्यात और हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक की बाकी बची संपत्तियों पर भी बुलडोजर चल सकते हैं। नगर निगम के अमले ने मंगलवार को रज्जाक के नया मोहल्ला स्थित घर पहुंच कर उसके आलीशान मकान की नाप जोख की। नगर निगम की इस कार्यवाही के दौरान भारी तादाद में पुलिस बल भी तैनात रहा।

एनएसए के तहत जेल की हवा खा रहे हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के मकान की नपाई करने नगर निगम के अमले के पहुंचते ही खासा हड़कंप मच गया। अब्दुल रज्जाक के नया मोहल्ला रपटा स्थित मकान की नपाई करने के लिए दर्जनों कर्मचारी पहुंचे जिन्होंने रज्जाक के मकान की इंच दर इंच की नपाई की, इस दौरान रज्जाक की ओर से बड़ी तादाद में उसके वकील भी आ पहुंचे, नगर निगम के अधिकारियों ने वकीलों से चर्चा कर मकान की नपाई की कार्यवाही की,भारी पुलिस बल की मौजूदगी में नगर निगम के अमले ने रज्जाक के घर के अंदर और बाहर की नपाई की और जरूरी जानकारी दर्ज की।

 मनीष तडसे — सब इंजीनियर, नगर निगम

विदेशी हथियारों की बरामदगी सहित अन्य मामलों में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक जेल की सलाखों के पीछे है। रज्जाक की गिरफ्तारी के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि नगर निगम की टीमों के साथ प्रशासन कभी भी उसके घर की नपाई करा सकता है लिहाजा अधिकारियों से निर्देश मिलते ही नगर निगम के अमले ने रज्जाक के नया मोहल्ला स्थित आलीशान घर पर दस्तक दी और नपाई करने की कार्यवाही पूरी की।

एएफ हुसैन — अधिवक्ता अब्दुल रज्ज़ाक

निगम अधिकारियों के मुताबिक नक्शों के आधार पर निर्माण की जांच की जा रही है और अधिकारियों से निर्देश मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।