जिला चिकित्सालय के कैदी वॉर्ड से फरार विचाराधीन कैदी इंदौर जिले से पकड़ाया

Scn news india

सुनील यादव 

कटनी जिले के मुख्य जिला चिकित्सालय के कैदी वॉर्ड से फरार तीन हत्या के विचाराधीन कैदी को कोतवाली पुलिस ने टीम गठित कर इंदौर जिले से अरेस्ट करने में सफलता  अर्जित की है

पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने बताया कि थाना प्रभारी कोतवाली अजय सिंह ने कोतवाली के फरार आरोपी देवी सिंह की गिरफ्तारी हेतु टीम भेजा और आरोपी देवी सिंह जो जेल से इलाज हेतु शासकीय अस्पताल में भर्ती था और वह इलाज दौरान अभिरक्षा से फरार हो गया था जिसे कोतवाली पुलिस ने तिहरे हत्याकांड के फरार आरोपी देवी सिंह को इन्दौर से गिरफ्तार किया और आरोपी को लेकर कटनी लेकर आए।

सुनील कुमार जैन sp कटनी

10 सितंबर को कटनी जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती एक कैदी सुबह तड़के मौका पाकर फरार हो गया। कैदी देवी सिंह उर्फ अजय सागर जिले के सनोधा के समय महोरी गांव का निवासी है। उसे 2016 में हत्या और जान से मारने की कोशिश की धारा 302, 307 सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर किया गया था तब से वह जेल में था। कटनी पुलिस ने बताया कि बीते कुछ दिनों से कैदी देवी सिंह बहुत बीमार चल रहा था और शरीर में हीमोग्लोबिन की कमीं के कारण ब्लड चढ़ाने के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। कैदी देवी सिंह का पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में इलाज चल रहा था। और वह 10 सितंबर सुबह तड़के अचानक भाग गया है।

 

Live Web           TV