ग्राहक बनकर कुठला पुलिस ने किया सैक्स रैकेट का पर्दाफाश

Scn news india

नवनीत गुप्ता ब्यूरो 

कटनी। कुठला पुलिस ने थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर के एक मकान में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। एक पुलिस कर्मी को मौके पर ग्राहक बनाकर भेजा गया था और जैसे ही पुलिसकर्मी ने इशारा किया टीम ने दबिश दे दी। मौके पर सैक्स रैकेट का संचालन करने वाली महिला के अलावा तीन अन्य महिलाएं व एक पुरूष का आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस ने पकड़ा। साथ ही मौके से आपत्तिजनक समाग्री भी बरामद की है।
जानकारी के अनुसार शिवाजी नगर में एक महिला द्वारा सैक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी।

प्रियंका राजपूत बस स्टेंड चौकी प्रभारी

जिसपर उप पुलिस अधीक्षक महिला प्रकोष्ठ शालिनी परस्ते के साथ बस स्टैंड चौकी प्रभारी प्रियंक राजपूत व एक अन्य बल के साथ मौके पर भेजा गया। आरक्षक अनमोल सिंह को मकान में ग्राहक बनाकर भेजा गया और गली नंबर 6 में पहुंचकर आरक्षक ने जैसे ही इशारा किया टीम ने दबिश दे दी। टीम ने मौके पर सियाबाई केवट को पकड़ा और उसके पास से ग्राहक बनकर पहुंचे आरक्षक द्वारा दिए गए पैसे जब्त किए गए। टीम ने दूसरे कमरे की तलाशी ली तो मैहर क्षेत्र निवासी एक अन्य महिला मिली, उसके पास से भी पैसे व आपत्तिजनक सामग्री मिली तो अन्य कमरों में दो अन्य महिला व एक पुरूष आपत्तिजनक हालत में मिले।

आरोपियों के खिलाफ 4,5,6,7 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम 1958 का मामला पंजीबद्ध किया गया।

आरोपी महिला सियाबाई केवट के खिलाफ पूर्व में भी दो बार सैक्स रैकेट संचालित करने पर मामला दर्ज किया गया जा चुका है और वह आदतन अपराधी है