जबलपुर चारों थानों से हटाया कर्फ्यू

Scn news india

मनोहर

जबलपुर – शहर के हनुमानताल , अधारताल ,गोहलपुर और कोतवाली क्षेत्र से जिला प्रशासन द्वारा कर्फ्यू हटा लिया गया है।  लेकिन धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी रहेंगे।  बता दे कि  शहर के कुछ क्षेत्रों में बीते दिनों पैदा हुए तनाव के बाद हालात में तेजी से होते सुधार को देखते हुए प्रशासन द्वारा कल  चारों थाना क्षेत्र में कर्फ्यू से दोपहर एक बजे से शाम 8 बजे तक ढील दी थी । कर्फ्यू में छूट के दौरान भी स्थित सामान्य बनी रही और लोगों ने बाजार से अपनी दैनिक जरूरतों की सामग्री खरीदी की । इंटरनेट सेवायें भी सुबह से बहाल कर दी गई थी । जिसके बाद हालात सामान्य होने से आज सभी चारों क्षेत्रों से कर्फ्यू भी हटा दिया गया है।
कल प्रदेश के वित्त मंत्री श्री तरूण भनोत एवं सामाजिक न्याय मंत्री श्री लखन घनघोरिया ने भी गोहलपुर थाना पहुंचकर प्रशासन एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से स्थिति की जानकारी ली  थी तथा लोगों से चर्चा की थी । जिस दौरान विधायक श्री विनय सक्सेना भी इस दौरान वहां मौजूद थे।
जिसके बाद कलेक्टर भरत यादव एवं पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने सुबह कानून व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर पल पल की जानकारी से शासन को अवगत कराया था। हालात सामान्य होते दिखाई देने के बाद आज सभी चारों क्षेत्रों से कर्फ्यू भी हटा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.