हिन्दू संघठन ने थाना प्रभारी को सौपा ज्ञापन

Scn news india

दिलीप पाल 

आमला. हिन्दू संघठन आमला द्वारा आज शुक्रवार को थाना प्रभारी संतोष पन्द्रे को ज्ञापन सौपकर मनाग की है कि जिले में एक विशेष वर्ग द्वारा हिन्दू देवी-देवताओं के प्रति शराब पीकर अभद्र भाषा का उपयोग कर एवं प्रतिमाओं को खंडित करना, गोवध जैसी घटनाओ को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही व निष्पक्ष जॉच कर कार्यवाही करने बाबत्।

बैतूल जिले के बालाजीपुरम के बालाजी मन्दिर में एक विशेष समुदाय वर्ग के लोगों के द्वारा हिंन्दू विरोधी गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है, दिनांक 27/09/2021 को हिदुओ के आस्था केन्द्र बालाजी मंदिर बैतूल बाजार के परिसर में शराब पीकर मुस्लिम समाज के लोगो ने हिंन्दू समाज के आराध्य देवी-देवताओ के प्रति अभद्र अपमानित करने वाली भाषा का प्रयोग कर उत्पात मचाया गया। आमला में भी सन् 2011 में भी गोवंश की शनिचरा बाजार में गोवंश के गुप्त अंगो को काटा गया जिसका अब जाँच उपरान्त भी कोई परिणाम नहीं बताया गया। आमला के ग्राम हसलपुर में 2021 में 10 जानवरो को जहरीला पदार्थ देकर गोवंश ता आमला की हत्या कर दी गई जिसकी आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई न बताया गया 10/2 की यह किसने किया है।
शासन से मांग की जाती है कि उक्त घटीत घटनाओ की जांच करे व 2011 में हुई घटना पर पूनः विचार करते हुये पूनः जाच करने की कृपा करे जिससे की यह घटना भविष्य मे पूनः न हो सके।इस मौके पर प्रमुख रूप से हिन्दू संघठन के कार्यकता उपस्थित थे।