भाजयुमो द्वारा कमलनाथ सरकार की वाहन शवयात्रा,जमकर लगे सरकार विरोधी नारे

Scn news india

मनीष साहू जिला ब्यूरो रिपोर्ट दमोह

दमोह।भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय के प्रदेश व्यापी आव्हान पर दमोह मे भी विगत दिन रविवार को भाजयुमो ने कमलनाथ सरकार के द्वारा पेट्रोल और डीजल पर लगाये वेट टेक्स के विरोध में भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री,युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा के नेतृत्व में बाहन की शवयात्रा जिला भाजपा कार्यालय से निकाली गई।इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ सरकार के विरोध में सडकों पर जमकर नारेबाज कर बढे टेक्स पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसते हुए कहाँ कि प्रदेश में डीजल और पेट्रोल के दामों में भारी-भरकम बढ़ोतरी करके कांग्रेस ने यह साबित कर दिया है कि वह छल के बल पर जनता को लूटने से कोई परहेज नहीं करेगी।कांग्रेस प्रदेश की जनता को डंक मारने और डसने का कार्य रही है।
भाजयुमो जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा ने कहाँ कि कांग्रेस के इस फैसले से यह भी प्रमाणित हो गया है कि कांग्रेस के वादों और घोषणाओं के पिटारे झूठ के आंगन में खुलते हैं।भाजयुमो जिला महामंत्री भरत यादव ने प्रदेश में पेट्रोल डीजल के मूल्यों पर की गई 5 प्रतिशत बद्धि पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी सरकार बनने के बाद से लगातार उन वादों से मुकरती रही है, जो उसने प्रदेश की जनता से विधानसभा चुनाव के पहले किए थे। अब पेट्रोल-डीजल पर वैट बढ़ाकर कांग्रेस की प्रदेश सरकार ने यह साबित कर दिया है कि उसके लिए चुनावी वचनपत्र जनता को ठगने के लिए तैयार किया गया झूठ का पुलिंदा था।
भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष में रहते समय पेट्रोलियम के दामों मे बृद्धी का विरोध करने वाली इस कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए तैयार अपने वचन पत्र के खंड ‘पंजीयन, वाणिज्यकर एवं वित्त’ के बिंदु 35.1 में प्रदेश की जनता से यह वादा किया था कि वह पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस से टैक्स कम करेगी। युवा नेता अरूण सोनी ने कहाँ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 28 अगस्त, 2018 को हुई एक प्रेस कांफ्रेंस में भी ये स्पष्ट रूप से कहा था कि यदि कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वह पेट्रोल की कीमत में 5 रु. और डीजल की कीमत में 3 रु. की कटौती करेगी।
भाजयुमो नेता शशांक लोधी व दीपक केशरवानी ने कहा कि, जब कांग्रेस की सरकार बन गई , तो उसने इस वादे को भी कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ते जैसे वादों की तरह ठोकर मार दी। खुद को जनता का हमदर्द बताने वाली कांग्रेस अब जनता को लूट रही है।
कार्यक्रम का सफल संचालन युवा नेता आलोक मुखरैया,गोलू साहू व आभार युवा नेता मोन्टी रैकवार के द्वारा व्यक्त किया गया।
इस दौरान प्रमुख रूप से भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री,भाजपा मीडिया प्रभारी मनीष तिवारी,भाजयुमो जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा,भरत यादव,मोन्टी रैकवार,अभिषेक राय,विवेक अग्रवाल,मोनू चौरसिया,पकंज जड़िया,विशाल शिबहरे,आलोक मुखरैया,जमना चौबे,रीतेश सोनी,दीपक केशरवानी,सौरभ विश्वकर्मा,हरि रजक,शशांक लोधी,अखलेश ठाकुर,हर्ष पटेल,गोलू साहू,अमर राजपूत,धर्मेन्द्र रोहित,इन्द्रजीत कछवाहा,संदीप रैकवार,वीरेन्द्र विश्वकर्मा,रिंकू गोस्वामी,राकेश लोधी,परसू सोनी,सौरभ खत्री,विकास नामदेव,सत्यम चौबे, सुबोध राही,राजेन्द्र अहिरवाल,अज्जू ठेकेदार,देवेन्द्र ठाकुर,संजय अहिरवाल,रीतेश साहू,दिलीप चौधरी,कृष्णा गुप्ता,धर्मेन्द्र मिश्रा,रत्नेश बाल्मीकि महेंद्र अहिरवाल सहित भारी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All rights reserved by "scn news india" copyright' -2007 -2019 - (Registerd-MP08D0011464/63122/2019/WEB)  Toll free No -07097298142
जनस
error: Content is protected !!