बालाजीपुरम मंदिर में धर्म विशेष के युवक शराब पीकर घुसने और उत्पात मचाने ,पुलिस ने तीनों युवकों पर किया मामला दर्ज

Scn news india

मंदिर प्रबंधन ने सौपा ज्ञापन  मांग माफी मांगे युवक ओर समाज तभी खुलेंगे मंदिर के कपाट

बैतूल  – जिले के प्रसिद्ध मंदिर बालाजीपुरम में शराब पीकर उत्पात मचाने और मंदिर की गरिमा को अपशब्दो द्वारा आघात पहुंचाने का कृत्य करने की चेष्टा करने वाले युवको के प्रति कड़ी कारवाही करने हेतु मंदिर प्रबंधन ने पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौपा है। बता दे कि सोमवार की रात  मंदिर में एक धर्म विशेष के तीन युवकों ने शराब पीकर उत्पात मचाया था।  युवकों का  यह कृत्य मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था ।  जिसके बाद मंदिर प्रबंधन ने बैतूल बाजार पुलिस को सूचना देकर दी और युवकों को पुलिस के सुपुर्द कर कड़ी कार्यवाही कि मांग की ।

वहीँ मंगलवार की सुबह बालाजीपुरम मंदिर प्रबंधन एवं स्थानीय श्रद्धालुओं युवकों के खिलाफ कड़ी कारवाही की मांग को लेकर  हाइवे जाम कर दिया था | हाइवे जाम होने की खबर लगते ही एसडीओपी नितेश पटेल, बैतूल बाजार टी आई एबी मर्सकोले , एस आई मोहित दुबे मौके पर पँहुचे और मंदिर प्रबंधन को भरोसा दिलाया कि पकड़े गए तीनो  युवकों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया जिसके बाद  हाइवे  खोला जा सका ।

लेकिन अभी भी  मंदिर का मुख्य प्रवेश द्वार नहीं खोला गया है। नाराज  प्रबंधन  ने कांची कामकोटि मठ से मिले निर्देश कि बाद मंदिर के द्वार बंद कर  ताला लगा दिया है। मंदिर प्रबंधन की मांग है कि धर्म विशेष सामने आए और मंदिर प्रबंधन से माफी मांगे तब ही मंदिर का द्वार खोला जाएगा । इस तरह धर्म विशेष के  युवकों द्वारा मंदिर में किये गए कृत्य को बर्दाश्त नही किया जाएगा ।

पुलिस ने तीनो युवको को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है और उन पर  धारा  153A, 295A, 34  iPC  के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।