विमंस ने गरीबों को किये कम्बल वितरित जैन बहुओं ने की शुरुआत

Scn news india

प्रद्युमन फौजदार
बड़ामलहरा/जैन समुदाय की बहुओं ने नई परंपरा की शुरुआत कर गरीबों को कम्बल और खजूर के पैकेट वितरित किये।सादा एवं गरिमापूर्ण आयोजन नगर में संचालित महाबीर वाल संस्कार/ हाईस्कूल परिसर में जिनशासन बहू मंड़ल द्वारा आयोजित किया गया। मंड़ल की अध्यक्ष श्रीमती ममता डेवड़िया के मुताबिक जनसन्त मुनि श्री विरंजन सागर महाराज के अवतरण दिवस के तारतम्य में जिनशासन बहू मंडल द्वारा गरीब असहाय लोगों को हाडकंपाने वाली ठंड में राहत के लिए कंबल वितरण का आयोजन किया गया है।

इस मौके पर शिल्पा जैन ने आतिथियों के स्वागत पश्चात किया विचार व्यक्त करते हुये कहा कहा कि प्राणीमात्र में परमात्मा का वास होता है इसीलिए प्राणीमात्र की सेवा परमात्मा की सेवा है। जनसेवा ही भारतीय संस्कृति का मूल धर्म है।कंबल वितरण समारोह में श्रीमती दिव्या जैन,अंजू जैन,शिल्पा जैन,रश्मि चौधरी,माया जैन,पूर्वी स्नेहा जैन,ज्योति जैन,राजुल जैन,सरोज जैन,पिंकी जैन,श्वेता फौजदार सहित बहू मण्डल की सभी महिलाएं मौजूद रहीं। इस मौके पर प्रमोद जैन गट्टू,नितिंन चौधरी,अभय जैन,सन्दीप फ़ौजदार ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुये मंड़ल की मुक्ति कंठ से सराहना की ।कार्यक्रम में जैन समाज के मंत्री राजेंद्र जैन मंडी,कमल जैन सूरजपुरा उपमंत्री,राजकुमार जैन,संजीव जैन घिनोची,संजीव जैन दिल्ली,बेटू मोदी उपस्थिति रहे।कार्य्रकम का संचालन ऋषभ कुमार जैन आचार्य ने किया।इस मौके पर तकरीबन दो दर्जन गरीबों को कम्बल और खजूर के पैकेट वितरित किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

"scn news india"copyright'-2007-2020-(स्वामित्व/संपादक-राजेंद्र वंत्रप, चैनल हेड-हर्षिता वंत्रप,Registerd MP08D0011464 /63122/ 2019 /WEB)   'scnnewsindia@gmail.com