महिला एसआई पर हमला सट्टा पकड़ने गयी थी टीम एक आरोपी गिरफ्तार , दो महिलाएं फरार

Scn news india

रोहित नैय्यर ब्यूरो 

जबलपुर ,बेलबाग थानांतर्गत छुई मोहल्ला में ऑनलाइन सट्टा की सूचना पर दल – बल के साथ पहुंची महिला एसआई संध्या चंदेल पर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने हमला कर दिया । हमलावारों में महिलाएं और बचे भी शामिल थे । घटना में महिला एसआई के हाथ एवं पीठ पर चोट आई है । बेलबाग पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है । बेलबाग पुलिस ने बताया कि शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि छुई मोहल्ला में भैया लाल और उसके परिजन खुलेआम सट्टा – पट्टी काट रहे हैं । सूचना पर मौके पर जब दबिश दी गई तो भैया लाल वहां से भागने की जगह पुलिस बल से ही अभद्रता करने लगा ।

पुलिस ने जब बलपूर्वक उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उसके घर से ही नीतू विश्वकर्मा , विनिता विश्वकर्मा और छोटे – छोटे बचे पुलिस सेझूमाझपटी पर उतारू हो गए । पुलिस को भारी पड़ता देख भी सटोरियों के हौंसले पस्त नहीं हुए और महिलाओं ने लाठी – डंडे , पत्थर सहितअन्य सामान उठाकर पुलिस की तरफ फे कना शुरु कर दिया , जिससे एसआई संध्या सहित अन्य लोगों के हाथ – पैर में चोटें आई हैं ।

जिसके बाद थाने से अतिरिक्त बल बुलाकर सटोरिए भैयालाल को तो गिरफ्तारकर लिया जिसके पास से 9130 रुपए नगद केलकुलेटर मोबाइल जप्त किया है, लेकिन हमले में शामिल दोनों महिलाएं वहां से भागनिकलीं । जिनकी तलाश की जा रही है । बताया जा रहा है कि भैयालालसहित उसका पूरा परिवार लंबे समय से सट्टे के कारोबार में लिप्त है , जो कि पूरे क्षेत्र का माहौल खराब कर रहा है।

राम सुवहान एसआई बेलबाग थाना