मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की महा टीकाकरण अभियान मुहीम का व्यापक असर -अंतिम छोर तक पंहुचा अमला

Scn news india

पिंटु तोमर धमसा का पुरा सर्वा

भिंड -मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की वेक्सिनेशन को ले कर चलाई गई महा टीकाकरण अभियान मुहीम का असर अब व्यापक रूप से उभर कर सामने आ रहा है महा नगरों से लेकर प्रदेश के अंतिम छोर के छोटे छोटे गाँवों  तक पहुंच  प्रशासनिक अमला  तेजी से लक्ष पूरा करने में जुट गया है। इसी कड़ी में भिंड जिले के ग्राम धमसा का पुरा सर्वा में भी घर घर पंहुच स्वास्थ्य अमले के द्वारा ग्रामीणों में जनजागृति लाने एवं कोरोना तीसरी लहर को विफल करने के प्रयास में वेक्सीन लगाईं गई। जिसमे ग्रामीणों का भी अब भरपूर सहयोग मिल रहा है।

बीजेपी के युवा नेता पिंटू तोमर ने बताया की  आज हमारे गांव धमसा का पुरा सर्वा में फर्स्ट सेकंड डौज वेक्सीनेशन किया गया जिसमें मेंने भी टीका लगवाया और गांववासियों को भी प्रेरित किया  वहीँ गर्भवती महिलाओं को भी टीका लगाया गया।


हमारा गांव हुआ फर्स्ट डौज मुक्त
नेता पिंटू तोमर ने बताया की सभी गांववासियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया ये गांव में दुसरी बार टीम आई थी  कुछ लोग बकाया है वो भी सेकंड डौज वाले बहुत जल्दी वो टीकाकरण करवा लेंगे।  इस सफलतापूर्वक वेक्सीनेशन में डा आलोक शर्मा  मेडीकल आफीसर  का बहुत बड़ा योगदान है जो की डा सहाब हमारे गोहद की जनता-जनार्दन के भगवान है जो स्वास्थ्य संबंधित सेवा में चौबीस घंटे तत्पर रहते हैं।