साल्हेवारा मण्डल में युवा चौपाल का सफल आयोजन

Scn news india

हेमंत वर्मा 

प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के आह्वान पर एवं जिला भाजयुमो के निर्देशानुसार भाजपा युवा मोर्चा साल्हेवारा मण्डल में अध्यक्ष अनुज साहू के नेतृत्व में युवा चौपाल लगाकर बेरोजगार युवाओं को भूपेश बघेल द्वारा घोषणा किए गए बेरोजगारी भत्ता के बारे में फार्म भरवा कर भूपेश सरकार का विरोध प्रदर्शन किया गया। अनुज साहू ने कहा भूपेश बघेल जी ने चुनाव के समय घोषणा किया था कि सरकार बनते ही 10 दिवस के भीतर छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं को प्रतिमाह 2500 रूपए बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था,

लेकिन छत्तीसगढ़ के एक भी बेरोजगार युवा को भत्ते के नाम पर एक रूपए भी नही मिला है। उल्टा कोरोना काल मे जब सभी कामकाजी मजदूर अपना काम छोड़कर घर लौट रहे थे तब बघेल जी अपने अधिकारियों के साथ मिलकर केवल कागजों में छत्तीसगढ़ की बेरोजगारी दर 22% से घटा कर 3% में फर्जी तरीके से लाकर युवाओं को ठगने का काम किया है। छत्तीसगढ़ के युवाओं में आक्रोश की स्थिति है।

 

युवा चौपाल साल्हेवारा के मेन चौक में लगाया गया था जिसमे युवक युवतियों सहित लगभग 300 बेरोजगारों ने अपना पंजीयन करवाया। उक्त कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष निजाम सिंह मण्डावी, महामंत्री पारासर ठाकरे, कोषाध्यक्ष संतोष ठाकुर, युवा मोर्चा के महामंत्री रविशंकर मरकाम, छमित जंघेल, प्रवक्ता उमेश मरकाम, जिला सदस्य जयप्रकाश मशखरे, उपाध्यक्ष भुनेश्वर सेन, राधे बिसेन, मंत्री बलकरण जंघेल, सुरेश पटेल, शोसल मीडिया प्रभारी पंकज मशखरे, प्रसार मंत्री विशाल मानिकपुरी, प्रकाश वैष्णव, पवन रजक, आकाश जायसवाल, धनराज पटेल, ने भी युवा चौपाल सभा को संबोधित किया।