खास खबर -भाजपा ग्रामीण मंडल भैंसदेही में प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम हुए आयोजित

Scn news india

धनराज साहू ब्यूरों

यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा और समर्पण के रूप में आयोजित करते हुए भाजपा ग्रामीण मंडल भैंसदेही के कार्यकर्ताओं ने अभियान के मंडल प्रभारी गणेश जैसवाल, सह प्रभारी धनराज साहू, तथा भाजपा मंडल अध्यक्ष दिनेश वागद्रे के कुशल निर्देशन व मार्गदर्शन में मतदान केंद्र स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री मोदीजी का जन्मदिन मनाया।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए मंडल प्रभारी गणेश जैसवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस को सेवा और समर्पण दिवस के रूप में मनाते हुए भाजपा ग्रामीण मंडल भैंसदेही के कार्यकर्ताओं ने अपने- अपने क्षेत्र में सक्रिय रहकर वैक्सीनेशन के कार्य में बढ़-चढ़कर भाग लेते हुए सहयोग प्रदान किया। अब तक वैक्सीन से वंचित रह चुके लोगों से तथा द्वितीय डोज हेतु पात्र हितग्राहियों से संपर्क कर उन्हें वैक्सीन सेंटर पर उपस्थित करा कर उन्हें वैक्सीन लगवाई गई तथा लोगो का जीवन सुरक्षित करवाया। वैक्सीनेशन सेंटरों पर हमारे कार्यकर्ताओं के द्वारा वैक्सीन लगाने आएं लोगों का तिलक लगाकर एवं पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत सम्मान किया गया।

हनुमानढाना , चिल्कापुर, झल्लार, विजयग्राम, धामनगांव, पिपरिया,सांवलमेंढ़ा कोथलकुंड सहित कई मतदान केंद्रों पर कार्यकर्ताओं ने फलदार पौधों का वृक्षारोपण कर मोदी जी का जन्म दिवस मनाया। श्री जैसवाल ने बताया कि केरपानी, धामनगांव एवं सावलमेंढ़ा के मंदिरों में हनुमान चालीसा, रामायण पाठ किया गया। भाजपा मंडल अध्यक्ष दिनेश वागद्रे ने बताया कि मंडल के कुछ मतदान केंद्रों पर कार्यकर्ताओं ने केक काटकर प्रधानमंत्री जी का जन्म दिवस मनाते हुए उनके यशस्वी, स्वस्थ,दीर्घायु एवं उज्जवल भविष्य की मंगल कामना की।

भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा आगे भी सेवा और समर्पण के कार्यक्रम जारी रहेंगे। कार्यक्रम के सह प्रभारी धनराज साहू ने कार्यक्रम आयोजन पर सभी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्व मंडल अध्यक्ष वासुदेव धोटे, देवीदास खाड़े, कैलाश शिवहरे, सीताराम चढ़ोकार ,मंडल महामंत्री सचिन धोटे एवं सायबू पांसे का विशेष मार्गदर्शन रहा।