नमो टीका लक्ष्य हमारा हर बूथ पर एक सौ ग्यारह – प्रदेश अध्यक्ष ने पीले चाँवल देकर वैक्सीन लगवाने हेतु दिया आमंत्रण

Scn news india

रोहित नैय्यर ब्यूरो 

नमो टीका लक्ष्य हमारा हर बूथ पर एक सौ ग्यारह

प्रदेश अध्यक्ष ने पीले चाँवल देकर वैक्सीन लगवाने हेतु दिया आमंत्रण

जबलपुर। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के अवसर पर प्रदेश भाजपा ने 1 सप्ताह में प्रदेश में 71 लाख कोरोना वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा है जिसके अंतर्गत भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को वैक्सीन लगवाने हेतु पीले चाँवल देकर आमन्त्रित कर रहे हैं ।

इसी तारतम्य में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बीड़ी शर्मा ने पूर्व विधानसभा के शीतलामाई वार्ड के अंतर्गत बूथ क्र 04 में लोगों को पीले चाँवल देकर वैक्सीन लगवाने हेतु आमन्त्रित किया।

इस अवसर पर श्री बीड़ी शर्मा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जो भारत को विश्वगुरु बनाने की ओर अग्रसर हैं और आज पूरी दुनिया हमारे प्रधानमंत्री का लोहा मानती है उनके 71वें जन्मदिन पर भाजपा मध्यप्रदेश ने लक्ष्य रखा कि उनके जन्मदिन वाले सप्ताह में पूरे प्रदेश में 71 लाख कोरोना वैक्सीन लोगों को लगवाई जाएं जिसके लिए प्रदेश भाजपा ने ” नमो टीका लक्ष्य हमारा हर बूथ में एक सौ ग्यारह” का नारा दिया।

श्री शर्मा ने कहा कि 71 लाख वैक्सीनेशन के लक्ष्य को पूरा करने भाजपा कार्यकर्ता लोगों को घरघर जाकर पीले चांवल देकर लोगों को वैक्सीन लगवाने हेतुआमंत्रित कर रहे हैं ताकि हम 71 लाख वैक्सीन के डोज़ लोगों को लगवा सकें।

इस अवसर पर सांसद श्री राकेश सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, पूर्व मंत्री अंचल सोनकर सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Live Web           TV