पत्रकारों से अभद्रता का मामला-कलेक्टर ने डीपीओ बिश्नोई के खिलाफ ठोस कार्रवाई का दिया आश्वासन

Scn news india

हर्षिता वंत्रप 

कोतवाली में मामला दर्ज करने की उठी मांग

बैतूल- लगातार विवादों में रहे महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी बाबूलाल बिशनोई के आचरण और व्यवहार को लेकर जिला मुख्यालय के पत्रकारों में गहरा आक्रोश है और वे बुधवार को कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस से मिले और उन्हें एक ज्ञापन भी दिया। लगभग सभी प्रमुख पत्रकारों के हस्ताक्षर युक्त इस ज्ञापन में बताया गया कि डीपीओ बाबूलाल बिशनोई ने कलेक्ट्रेट गेट के सामने चाय की दुकान पर पत्रकार रूपेश मंसूरे के साथ किस तरह का अभद्र व्यवहार किया है। साथ ही अत्यधिक आक्रमक होकर हाथापाई के स्तर पर उतर आने की भी जानकारी दी है।

वहां पर मौजूद वरिष्ठ पत्रकार अकील अहमद के साथ भी उन्होंने अनुचित व्यवहार किया। इसके प्रमाण वहां मौजूद कुछ वकील भी है। आज दोपहर में सभी पत्रकार एकत्रित होकर कलेक्टर से पूरे मामलें की शिकायत करने गए थे। कलेक्टर श्री बैंस से मुलाकात करने पर उन्होंने पत्रकारों की बातों को ध्यान से सुना और कहा कि उक्त मामले में निष्पक्ष जांच करवाकर अधिकारी के विरूद्ध नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि डीपीओ बिशनोई को लेकर जो कुछ मीडिया में आ रहा है उसको भी वे गंभीरता से ले रहे है और अपने स्तर पर पूरे मामले को दिखवा रहे है। डीपीओ बिशनोई से यदि कोई पीडि़त पक्ष है तो वह सीधे उनसे संपर्क कर सकता है।

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने वालों में पत्रकार रामकिशोर पवार,इरशाद हिंदुस्तानी,विनय वर्मा,अकील अहमद,राजेश भाटिया,नंदकिशोर पवार, लक्ष्मी साहू,सत्येंद्र परिहार,सतीश साहू,राजू धोटे, सुनील पलेरिया,रिशु नायडू,उत्तम मालवीय,नवल वर्मा,उमाकांत शर्मा,अनिल वर्मा,युवराज गौर,ज्ञानदेव लोखंडे,सचिन जैन,घनश्याम राठौर,सूर्यदिप त्रिवेदी,गोलू पवार,अरुण सूर्यवंशी,वाजिद खान,सुनील अतुलकर सहित अन्य पत्रकार मौजूद थे।