सिहोरा स्थित बरनु तिराहा में अंडर ब्रिज स्वीकृत

Scn news india

रोहित नैय्यर ब्यूरों 

  • सिहोरा स्थित बरनु तिराहा में अंडर ब्रिज स्वीकृत
  • केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी ने साँसद के आग्रह पर किया स्वीकृत

जबलपुर। जबलपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत सिहोरा विधानसभा के गोसलपुर से रूमी पेट्रोल पंप रामपुर के समीप बरनु तिराहा में क्रॉसिंग सुविधा हेतु अंडर ब्रिज की स्वीकृति केंद्रीय सड़क परिवहन एवँ राजमार्ग मंत्रालय द्वारा दी गई है इस संदर्भ में केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गड़करी ने साँसद श्री राकेश सिंह को पत्र के माध्यम से जानकारी दी।

उल्लेखनीय है कि रीवा लखनादौन के नवनिर्मित राष्ट्रीय राजमार्ग क्र 30 के मध्य गोसलपुर से बरनु तिराहा मार्ग पर अत्यधिक ट्रैफिक होने की वजह से ग्रामीण जनो को क्रोसिंग में असुविधा होती थी जिस पर साँसद श्री राकेश सिंह ने केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी से उक्त मार्ग में अंडर ब्रिज स्वीकृत करने का आग्रह किया था और साँसद की मांग पर सड़क परिवहन एवँ राजमार्ग मंत्रालय द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई है और पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया है कि शीघ्र ही इसकी निविदा जारी की जाएगी।

साँसद श्री सिंह ने बताया कि सिहोरा विधानसभा के अंतर्गत धरमपुरा, हिर्दनगर, केवलारी, बेला, खमरिया, सिलुआ, पौड़ी आदि गांवों के लोगो को इस मार्ग से क्रोसिंग में असुविधा होती थी और इसमें अंडर ब्रिज बनने की आवश्यकता थी जिसे लेकर केंद्रिय मंत्री श्री गडकरी जी से आग्रह किया था और प्रसन्नता की बात ही उसकी स्वीकृति हो गई है। इस अंडर ब्रिज के बनने से निश्चित ही इन ग्रामवासियों को लाभ मिलेगा साथ ही दुर्घटना की सम्भवना नही होगी।

साँसद श्री राकेश सिंह ने अंडर ब्रिज की स्वीकृति हेतु केंद्रीय सड़क परिवहन एवँ राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गड़करी का आभार व्यक्त किया है।