पत्नी विवाद व आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने मारी खुद को गोली, हालत गंभीर

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव कटनी 

  • पत्नी विवाद व आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने मारी खुद को गोली, हालत गंभीर
  •  जिला अस्पताल में भर्ती, 7 साल के बेटे ने पुलिस को बताई घर की अन्तर कलह

कटनी। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत संत नगर में उस समय शुक्रवार की दोपहर सनसनी फैल गई जब एक युवक ने छकडी से अपने आप को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही आस पड़ोस के लोग दौड़े और घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंची है। जानकारी के अनुसार रजनीश टीपा 40 वर्ष निवासी सन्त नगर ने खुद को गोली मारी है। युवक के सीने में गोली लगी है।

 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंची है जहां उपचार जारी है डॉ सर्जन आरबी सिंह और डॉक्टर अशीष पांडे द्वारा तत्काल उपचार दिया गया उपचार के बाद युवक की स्थिति में कुछ सुधार है। हालांकि डॉक्टर द्वारा अभी खतरे से बाहर नहीं बताया गया है। कोतवाली टीआई अजय सिंह ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर यह जानकारी लगी है कि रजनीश का पत्नी से विवाद चल रहा था। पत्नी से अलग रह रही थी और वह यह भी कहा जा रहा है कि युवक आर्थिक तंगी से काफी परेशान था। पुलिस ने उनके 7 वर्षीय बेटे से भी पूछताछ की है, जिसमें घर की अंतर कलर सामने आई है बहरहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है। युवक ने देसी कट्टे से गोली चलाई है अवैध रूप से हथियार रखे हुए था।पुलिस ने बताया कि युवक की पत्नी डेढ़ साल से अपने मायके में रह रही है।

युवक के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा पिता के साथ रहता है जबकि छोटा बेटा मां के साथ रहता है। पुलिस को संभावना है कि पारिवारिक कलह के कारण उसने गोली चलाई है। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था । जहां से जबलपुर मेडीकल कॉलेज रैफर किया गया है।