दहशत फैलाने किया हवाई फायर भगदड़ मची

Scn news india

रोहित नैय्यर  ब्यूरो 

जबलपुर। रामपुर चौकी अंतर्गत इंद्रानगर में शुक्रवार की दोपहर उस समय भगदड़ मच गई जब ग्वालियर से आए एक परिवार हवाई फायर कर दिए । गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए और हवाई फायर करने वाले परिवार को खदेड़ दिया। घटना की जानकारी लगते ही ग्वारीघाट थाना पुलिस सहित रामपुर चौकी का बल मौके पर पहुंच गया।

ग्वारीघाट पुलिस के अनुसार इंद्रानगर निवासी जानकी पासी के घर में ग्वालियर निवासी दामाद शिवकुमार गूजर अपने मां, बहन, भांजा के साथ कार में पहुंचे था। जानकी पासी की बेटी स्वाती का विवाह ग्वालियर निवासी शिवकुमार गूजर से हुआ था लेकिन शादी के बाद से ही दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था इसी के तहत दो दिन पहले जानकी पासी अपनी बेटी स्वाती और नातिन शिवन्या 5 साल को ग्वालियर से जबलपुर ले आई थी। इसकी जानकारी जब दामाद शिवकुमार गूजर को लगी तो वह शुक्रवार को एक कार से मां, बहन, भांजे के साथ रामपुर इंद्रानगर जबलपुर पहुंचा और अपनी बेटी शिवन्या को ले जाना लगा ।

गोपाल खंडेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम

इसका विरोध जानकी पासी और बेटी स्वाती ने किया तो दहशत फैलाने शिवकुमार ने हवाई फायर कर दिए।हवाई फायर सुनते ही क्षेत्रीय लोग एकत्रित हो गए और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश करने लगे यह देखते हुए दोबारा शिवकुमार ने हवा में फायर किया और फरार हो गया। इस घटना में जानसी पासी और बेटी को मामूली चोट आई हैं। ग्वारीघाट पुलिस ने मामले को जांच में लेते हुए आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है।