अस्पताल से भागा कैदी, सीसीटीवी में कैद – एएसआई, हेड कांस्टेबल सहित दो कांस्टेबल निलंबित

Scn news india

नवनीत गुप्ता जिला ब्यूरो कटनी 

अस्पताल से भागा ट्रिपल मर्डर का विचाराधीन कैदी:इलाज के लिए कराया गया था भर्ती, एएसआई, हेड कांस्टेबल, दो कांस्टेबल सस्पेंड, ससुर और दो सालों की कर दी थी हत्या

कटनी तीन साल पहले देवी सिंह ने अपने सास, ससुर और दो सालों पर जानलेवा हमला किया था। –
देवी सिंह ने अपने सास, ससुर और दो सालों पर जानलेवा हमला किया था।

जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया ट्रिपल मर्डर का विचाराधीन कैदी अस्पताल से रात में फरार हो गया है। पुलिस उसे रातभर से तलाश रही है, लेकिन अब तक आरोपी का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। आरोपी की सुरक्षा में लगे चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। जिसमें एएसआई, हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल शामिल हैं। आरोपी सीसीटीवी में भी भागते नजर आ रहा है।

एएसपी मनोज केडिया ने बताया कि सागर का रहने वाला देवी सिंह पिता शंकर सिंह (31) कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाना के पड़खुरी गांव में हुए तिहरे हत्याकांड का आरोपी है। देवी सिंह ने अपने सास, ससुर और दो सालों पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें ससुर और दोनों सालों की मौत हो गई थी। जिसके बाद से आरोपी झिंझरी जेल में बंद था। तबीयत खराब होने के बाद आरोपी को जेल से इलाज के लिए अस्पताल में 9 सितंबर को भर्ती कराया गया था।

एएसपी मनोज केडिया

 

पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ

गुरुवार रात 1 से 2 बजे के बीच आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। एक पुलिस टीम को सागर भी भेजा गया है। आरोपी के सभी संभावित ठिकानों में दबिश दी जा रही है। एएसपी के अनुसार आरोपी की सुरक्षा में चार पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। सुरक्षा में बरती गई लापरवाही के कारण चारों को निलंबित कर दिया गया है। आरोपी को भगाने में सहयोग करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।