गैंग रैप का मामला-मासूम के साथ उसके प्रेमी और 4 दोस्तों ने दरिन्दगी

Scn news india

रोहित शर्मा ब्यूरो 

जबलपुर में गोरा बाजार थाना अंतर्गत गैंग रैप का मामला सामने आया है जहां मासूम के साथ उसके प्रेमी और 4 दोस्तों ने दरिन्दगी की। जिससे समूची संस्कारधानी शर्मसार हो गई। युवती की मां और पिता मौके पर पहुंचे और आरोपियों के चंगुल से मासूम को मुक्त कराया। पुलिस ने मौके से तीन और एक घटनास्थल से निकल चुके युवक को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा का कथित प्रेमी और मामले में पांचवां आरोपी की तलाश चल रही है ।

गोराबाजार पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा कजरवारा क्षेत्र में रहती है। छात्रा का ननिहाल उमरिया में है। वहीं के एक युवक ने छात्रा को प्यार के झांसे में फसा लिया है। 8 सितंबर को युवक ने छात्रा के पास कॉल कर बताया था कि वह 9 सितंबर को जबलपुर आ रहा है। झांसा दिया था कि वह उससे शादी करेगा। सुबह 11 बजे के लगभग युवक जबलपुर पहुंचा। छात्रा को फोन कर प्रगति नगर में बुलाया था। छात्रा को बताया था कि कजरवारा चौराहे पर उसके दोस्त ऑटो से मिलेंगे। लगभग 11.30 बजे छात्रा की मां नहाने गई। उसी दौरान वह मां का मोबाइल लेकर निकल गई।

कजरवारा तिराहे पर ऑटो के साथ दो दोस्तों के साथ मिला। दोनों के साथ वह ऑटो में बैठकर गोराबाजार क्षेत्र के प्रगति नगर पहुंची। वहां प्रेमी युव के साथ पहले से यवक के दो दोस्त मौजद थे
प्रेमी ने किया बलात्कार, फिर दोस्तों को सौंपा युवक ने छात्रा से विवाह रचाने के लिए उमरिया का खेल रचा, लेकिन ले नहीं गया और वापस प्रगति नगर पहुंचा। जहां छात्रा के मुताबिक उसका प्रेमी उसे ऊपर के कमरे में ले गया। वहां शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। फिर उसे नीचे मौजूद दोस्तों के हवाले सौंप कर ये कहते हुए निकल गया कि इसे घर छोड़ देना। चारों आरोपियों ने अंधेरा होने का हवाला देते हुए सुबह जाने की बात कही । रात में चारों ने बारी-बारी से छात्रा के साथ गैंगरेप किया। कुछ देर बाद युवक का एक दोस्त ऑटो लेकर चला गया। वहीं तीन आरोपी छात्रा के साथ ही रुके रहे।

भावना मरावी सीएसपी

परिजनों ने कराया मुक्त उधर, बेटी को देर रात तक घर नहीं लौटने पर उसकी मां व पिता तलाशते हुए गोराबाजार पहुंचे। पुलिस छात्रा के टावर लोकेशन के आधार पर प्रगति नगर उस मकान पर पहुंची, जहां छात्रा के साथ तीनों आरोपी मौजूद थे।। पुलिस ने छात्रा को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया। इसके बाद दबिश देकर एक आरोपी युवक को भी दबोच लिया। मुख्य आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस उमरिया रवाना हो गई है। गोराबाजार पुलिस ने गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।