प्रत्येक पोलिंग बूथ का कार्यकर्ता साफ स्वच्छ छवि का होना जरूरी है- विधायक संजय शर्मा

Scn news india

रविकांत बिदौल्या
हटा-प्रदेश की जनता अब भाजपा सरकार से ऊब चुकी है अब जनता को कांग्रेस की जरूरत है हमारे प्रदेश की 90% आबादी ग्रामीण क्षेत्रों में रहती है जिसकी स्थिति काफी दयनीय होती जा रही है प्रदेश की सरकार जनता के हित में कोई निर्णय नहीं ले रही है हमें गांव में मानिटरिंग करना चाहिए कि जनता को लाभ मिल रहा या नहीं पोलिंग बूथ का प्रत्येक कार्यकर्ता साफ स्वच्छ छवि का होना चाहिए यह बात मंगलवार को पटेरा विकासखंड के ग्राम छेवला दुबे मैं आयोजित कांग्रेस के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान नरसिंहपुर विधायक संजय शर्मा ने कही उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आगे कहा कि पूरा प्रदेश बेहाल है जनता दुखी मन से बैठी है अब हमें संगठन की अच्छी रचना करनी होगी जिससे आगामी चुनावों में हमारी जीत सुनिश्चित हो हम सभी को गुटबाजी से हटकर कार्य करने होंगे क्योंकि जनता की अमन-चैन के लिए सरकार होती है जो हमारी कमलनाथ सरकार ने किया था।

विधायक संजय शर्मा 

इसके पूर्व प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपनी कार्य संस्कृति में सुधार लाना होगा इस देश में लगातार शक्तियां आगे बढ़ रही है लगातार चुनाव में पराजित होने पर हम दोषी हैं इसका मुख्य कारण जो हमारी धरोहर थी हम उनको भी भूल गए इसलिए हम से जनता दूर हो गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पार्टी है अब हमें भाजपा को रगड़ कर भगाना होगा क्योंकि इनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है ऐसी सरकार अब नहीं टिक पाएगी हमें देश की प्रजातंत्र को बचाने की आवश्यकता है।

कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट होकर संगठन के लिए कार्य करें क्योंकि पार्टी के कार्यकर्ता ही पार्टी की जान होती है। इसके पूर्व कांग्रेस की जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा ने भी भाजपा सरकार में बढ़ रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने की बात कही। सम्मेलन में पूर्व विधायक प्रताप सिंह लोधी सतीश जैन परम यादव गौरव पटेल पथरिया योगेश सराफ ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम के शुभारंभ मैं मुख्य अतिथियों का स्वागत आयोजनकर्ता संजय तिवारी द्वारा किया गया इसके पूर्व में मुख्य अतिथि द्वारा कांग्रेस की वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान पुष्पाहारो से किया गया।

इसके उपरांत कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान 50 युवाओं ने भाजपा छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम में हटा ब्लॉक अध्यक्ष घनश्याम यादव राव बृजेंद्र सिंह संजय चौरसिया परम यादव मानक पटेल आदित्य सालोमन लक्ष्मण सिंह मंजूलता श्रीवास्तव श्रीराम पटेल राजा ताम्रकार परसोत्तम पन्या भूपेंद्र अजवानी यशपाल चौधरी सुनील राय राजेश यादव प्रदीप दवे कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव साहित जिले के सैकड़ों कांग्रेश कार्यकर्ताओं सहित हजारों की संख्या में लोगों की उपस्थिति रही कार्यक्रम का आभार संजय तिवारी प्रदीप दवे द्वारा किया गया।