पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया निगम प्रशासन की लापरवाही को लेकर प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा

Scn news india

रोहित नैय्यर ब्यूरों 

जबलपुर – निगम प्रशासन द्वारा बढ़  रही लापरवाही को लेकर के आज पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने जॉन क्रमांक 8 में प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन  सौंपा।

नगर निगम की घोर लापरवाही के विरोध में 10 सूत्रीय मांग ।

नगर निगम जबलपुर में प्रशासक राज के चलते प्रशासकों की मनमानी व लापरवाही के विरोध में नगर निगम की उदासीनता के विरोध में आम जनता की समस्याओं व गंभीर बीमारियों से झूझती आवाम की आवाज को बुलंद करने हेतु जनता की निम्नलिखित समस्याओं के प्रति संभाग कं. 8 मानतलैया का घेराव व ताला बंदी। हमारी मांगे :

लखन घनघोरिया पूर्व मंत्री

1. वार्डो में ठप्प पड़ी सफाई व्यवस्था के विरोध में ।

2. दिन प्रतिदिन बढ़ते डेंगू के प्रकोप व क्षेत्र में बढ़ती महामारी 3. वार्डो में नियमित रूप से कीटनाशक दवाईयों के छिड़काव

के विरोध में।

न होने के विरोध में ।

4. सड़को पर आवारा मवेशियों के कारण हो रही दुधनाओं के विरोध में। 5. निगम द्वारा पात्रता पर्ची के घोर भ्रष्टाचार के विरोध में ।

6. गरीबी रेखा के राशन कार्ड चालू नहीं होने के विरोध में। 7. विकलांग पेंशन, विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन एवं अन्य पेंशन गरीबों को न मिलने व नगर

निगम के अंतर्गत आने वाली शासकीय योजनाओं से हितग्राहियों को वंचित रखे जाने के

विरोध में।

8. नगर निगम के द्वारा वार्डों में किसी भी प्रकार के विकास कार्य न करने के विरोध में। 9. सफाई व्यवस्था जो ठेकेदारों एवं सुपरवाईजरों द्वारा कराया जा रहा है उसकी लापरवाही के विरोध में।

10. लंबे समय से लेबर की कमी बताकर नाले नालियों की सफाई न होने के विरोध में । महोदय जी अगर जल्द से जल्द हमारी इन मांगों पर उचित कार्यवाही नहीं होती है तो राधाकृष्णन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी व संपूर्ण कांग्रेस पार्टी के द्वारा उग्र आंदोलन किया जावेगा जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी नगर निगम प्रशासन की होगी।

संजय अहिरवार ब्लॉक अध्यक्ष