फिल्म प्रोड्यूसर फरीदा सिद्दीकी ने पुलिस अधीक्षिका सिमाला प्रसाद से की सौजन्य भेंट, छिंदवाड़ा में होने वाली फिल्म की शूटिंग में आने का दिया न्योता।

Scn news india

हर्षिता वंत्रप 
सारणी में पली-बढ़ी वरिष्ठ अधिवक्ता अय्युब मंसूरी की छोटी बहन फरीदा सिद्दीकी विगत 12 वर्षों से मुंबई में फैशन डिजाइनिंग, एक्टिंग के साथ ही फिल्म और सीरियल में काम करने के बाद अब स्वयं प्रोड्यूसर के रूप में फिल्में बना रही है जिसमें हाल ही में फिल्म मदर्स पेन जिसकी शूटिंग चंडीगढ़ में भी हुई है जो शीघ्र ही मैक्स प्लेयर पर देखी जा सकती है, के साथ ही आने वाली फिल्म जिसकी पूरी शूटिंग छिंदवाड़ा जिले और पचमढ़ी के आसपासके होना है जिसकी रेकी के लिए डायरेक्टर जितेंद्र गिल,फरीदा सिद्दीकी व पूरी टीम छिंदवाड़ा में आ चुकी हैं तथा बैतूल आते वक्त उन्होंने पुलिस अधीक्षिका सिमाला प्रसाद से भेंट कर उन्हें छिंदवाड़ा की फिल्म के मुहूर्त में आने का न्योता दिया जिसे सिमाला प्रसाद ने सहर्ष स्वीकार कर लिया।

मुंबई में रहते हुए फरीदा सिद्दीकी ने अमिताभ बच्चन के साथ स्वच्छता अभियान के ऐड में अभिनय किया साथ ही बायपास रोड ,छल मूवी, सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ,सावधान इंडिया जैसे कई सीरियलों में भी अभिनय किया है। भेंटवार्ता में जब फरीदा सिद्दीकी से पूछा गया कि छिंदवाड़ा में बनने वाली फिल्म में आर्टिस्ट कहां के रहेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं सारणी की बेटी हूं और यह मेरी जन्म स्थली है इसीलिए मैं सारणी और छिंदवाड़ा के कलाकारों को ही मौका दूंगी।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से सारणी में फिल्म की शूटिंग हुई उस तरह से सारणी और छिंदवाड़ा पर्यटन स्थल क्षेत्र है और यहां पर कई फिल्में बनाई जा सकती है उन्होंने और भी कई प्रोड्यूसर को सारणी आने का न्योता दिया है जिससे सारणी में और भी फिल्मों की शूटिंग होती रहे