भिंड – ऊर्जा मंत्री जी दिखे तीखे तेवर में लापरवाही बर्दाश्त नहीं , करना होगा काम

Scn news india

पिंटू तोमर ग्वालियर 

गोहद तहसील के ग्राम एण्डोरी में गौ माता घर उद्घाटन करने आये ऊर्जा मंत्री श्री प्रधुमन सिंह तोमर  और श्री ओपीएस भदौरिया  शहरी आवास मंत्री  का जगह जगह जोरदार स्वागत हुआ।  मालनपुर सीमा में प्रवेश करने से पहले टोल पर श्री रघुवीर सिंह तोमर जी ने जोरदार स्वागत करते हुए की आगवनी मालनपुर में विक्रम भदौरिया जी ने अपनी टीम के साथ और तुकैडा पर रामू तोमर सरपंच जी ने ग्रामीणों के साथ मिलकर किया। बाराहेट पैडा पर पिंटु तोमर ब्रिजेश भदौरिया ने किया सर्वा पर धर्मेंद्र सिंह तोमर ने किया छीमका में कललू ढाबा पर कल्लू तोमर ने किया एण्डोरी मोड़ पर शैलेन्द्र सिंह तोमर बंटी भैया ने खनेता गांव में गुड्डू तोमर जी ने एण्डोरी सीमा में प्रवेश करने से पहले धर्मेंद्र सिंह जादौन जी ने सभी जगह कार्यकर्ताओं ने बड़े उत्साह से भव्य स्वागत किया  .

विद्युत मेंटिनेंस पर रहे विशेष ध्यान इसमें किसी प्रकार की कोताही वर्दास्त नही की जाएगी : मंत्री तोमर
जिले के विद्युत विभाग के अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक

भिण्ड प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर एवं नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने जिले के विद्युत विभाग के अधिकारियों की बैठक में विभाग की विस्तृत समीक्षा कर विभिन्न निर्देश दिए।
ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने भिण्ड जिले की विद्युत विभाग अधिकारियों को निर्देशित किया कि मेंटिनेंस का कार्य ठीक से किया जाए। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही वर्दास्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि बिजली बिल वसूली पर भी ध्यान दिया जाए। बेहतर उपभोक्ता सेवा देने पर भी विशेष ध्यान दिया जाए। उन्होंने कहा कि विभाग के सभी अधिकारी/ कर्मचारी बेहतर ढंग से अपने कार्य का क्रियान्वयन करें। उन्होंने कहा कि भिण्ड में अभी विद्युत विभाग की सवाओं में मेंटिनेंस में कमी देखने को नजर आई है।

ऊर्जा मंत्री ने खनेता में ट्रांसफार्मर से स्वयं हटाए झाड़

ऊर्जा मंत्री प्रधुमन सिंह तोमर ने दौरे के दौरान खनेता में रास्ते पर लगे ट्रांसफार्मर का अवलोकन किया। जहां उन्हें ट्रांसफार्मर पर झाडिय़ां एवं अन्य पेड़ पौधे मिले, उन्होंने स्वयं यह पेड़ पौधों कुल्हाड़ी से हटाए। उन्होंने संबंधित एई एवं जेई का एक महीने के वेतन काटने के निर्देश दिए।साथ ही जे ई पियूष अतुलकर को माला पहनाकर ठीक से काम ना करने के लिए अपनी नाराज़गी जताई उन्होंने कहा कि इस तरह की स्थिति आगे से कहीं देखने को ना मिले अन्यथा संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी।

🙏 पिंटु तोमर सोशल मीडिया प्रभारी भारतीय जनता पार्टी मंडल मालनपुर