धनराज साहू के शिकायत निवारण अधिकारी नियुक्त होने पर लगा बधाई देने का ताँता

Scn news india

 

“संपादक” 

बैतूल -जिले के युवा अधिवक्ता श्री धनराज साहू के एससीएन न्यूज इंडिया डिजिटल मीडिया  प्रदेश शिकायत निवारण अधिकारी नियुक्त होने के बाद जिले भर से उन्हें बधाई देने का ताँता लगा रहा। वहीँ जिले के मर्महृदयी पूर्व सांसद  एवं संगठन के कुशल पुरोधा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष हेमंत खंडेलवाल जी द्वारा जब मोबाईल फोन पर जब बधाई मिली तो धनराज खुद को रोक नहीं सके और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के साथ आशीर्वाद लेने निवास पर जा पहुंचे। भाई साहब ने भी सहृदयता से  युवा अधिवक्ता धनराज साहू को आशीष देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

बता दे की आदिवासी अंचल बैतूल से एससीएन न्यूज की एक छोटी से कोशिश व् स्थापना में हेमंत खंडेलवाल जी का बड़ा योग दान एवं मार्गदर्शन रहा है । वहीँ जिले के कांग्रेस के युवा नेता व पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे का भी भरपूर सहयोग मिला। और साथ ही स्थानीय स्तर पर इस छोटी सी शुरुआत में भाजपा के ऊर्जावान नेता मित्र रंजीत सिंह और कांग्रेस के कुशल रणनीतिकार मित्र तिरुपति कनकैया एरलू का सदैव सहयोग मिलता रहा ।

इन सभी के बीच एक नाम और है जिसका एससीएन न्यूज इंडिया सदैव ऋणी रहेगा और वो है जिला उद्योग एवं व्यापार केंद्र भोपाल के महा प्रबंधक श्री कैलाश चैतराम जी मानेकर जिन्होंने निःस्वार्थ निराधार को आधार देने का काम किया।

ये सभी हमारी उस शुरुआत के साक्षी है। इसके आलावा भी कई शुभचिंतक और सहयोगी है। जिनका हम हृदय से आभार व्यक्त करते है।

एससीएन न्यूज इंडिया अब अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रहा है। आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश और आत्मनिर्भर भारत की श्रृंखला में मीडिया में आधुनिक तकनिकी को समावेशित कर युवाओं के लिए रोजगार के विकल्प तलाशना है। जिसके लिए हम पूरी टीम के साथ तैयार है। ये आधुनिक उपक्रम आने वाले 1 से 2 वर्षो में लगभग 500 से 1000 युवाओं को रोजगार देने का कार्य करेगा  ।