किसानों के बीच हुए विवाद,गोलीबारी में तीन लोग घायल

Scn news india

 

रोहित नैय्यर ब्यूरो जबलपुर

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के बेलखेड़ा के गुदरई ग्राम में 6 सितंबर की किसानों के बीच हुए विवाद में गोलीबारी होने से तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए पहले शहपुरा अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को देखते हुए जबलपुर मेडिकल अस्पताल रेफ र कर दिया।

शिवेश सिंह बघेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

थाना प्रभारी विजय अंभोरे ने जानकारी देते हुए बताया कि गुंदरई ग्राम में गोली चलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के संबंध में पीडि़त पक्ष से जानकारी लेने के बाद पता चला कि ग्राम का ही रहने वाला 40 वर्षीय चंद्रभान सिंह लोधी पिता मुन्ना लोधी का किसी बात को लेकर ग्राम के ही रहने वाले राजपाल लोधी सल्लू लोधी एवं लोकेश लोधी का विवाद चल रहा था।

पुलिस के अनुसार खेत की जुताई में काम आने वाले रोटरवेटर कोई ले गया था। जिसमें शक के आधार पर वह इन तीनों से गाली-गलौज करते बोला कि इसने रोटरवेटर कहीं भेज दी है। इसी बात को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। जिसमें चंद्रभान सिंह अपने घर से लाइसेंसी बंदूक लेकर आया और उसने तीनों के ऊपर फ ायर कर दिया ।

इस घटना में राजपाल सल्लू एवं लोकेश के पैरों में बंदूक से निकली गोली के छर्रे से गंभीर रूप से चोट आने के कारण इन्हें उपचार के लिए पहले शहपुरा अस्पताल लाया गया जहां से इन तीनों को मेडिकल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास करने में लगी हुई है।

 

Live Web           TV