लव जेहाद जैसा सनसनी खेज मामला – हिन्दूवादी संगठनों ने सारणी थाने में सौपा ज्ञापन

Scn news india
 
हर्षिता वंत्रप 
सारणी – सारणी थाना क्षेत्र अन्तर्गत वार्ड नम्बर एक से बालिका का अपहरण कर  भगा ले जाने सहित लव जेहाद जैसा  सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसे ले कर कुनबी समाज संगठन ,विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के नेतृत्व में सर्व हिन्दू समाज ने सारणी थाने में  ज्ञापन सौप शीघ्र बालिका को तलाशने और मामले में संलिप्त लोगों पर कड़ी कारवाही करने की मांग की है।
पीड़ित परिजनों ने बताया की वार्ड नम्बर एक निवासी शहवाज नामक युवक ने उनकी बेटी को बहला फुसला कर  भगा ले गया। जिसकी शिकायत करने के बाद परिजनों को जान से मारने की घमकी दी जा रही है। मामले को  लेकर कुनबी समाज के साथ विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी, धर्म जागरण भाजपा एवं अन्य हिन्दू संगठन ने सारणी थाने में विरोध जताया है ।

विश्वहिंदू परिषद बजरंगदल के जिला सयोंजक वतन मिश्रा, जिला सुरक्षा प्रमुख लष्मीकांत पांडे ने बताया कि जान बूझ के हिन्दू युवतियों को लालच देकर धर्म परिवर्तन के लिए हिन्दू लड़कियों को लव जिहाद का शिकार बनाया जा रहा है। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 10 साल सजा का एवं 50 हजार जुर्माना रखने के बाद भी इन जिहादियों को डर नही है।

धर्म जागरण के विभाग सह सयोंजक जोगेंद्र सूर्यवंशी एवं पंडित आलोक मिश्रा ने बताया कि लव जिहाद ओर हिन्दू लड़कियों का धर्मान्तरण की घटना बैतूल जिले में चरम सीमा पर है ये मामले हर 15 दिन में होते है। शासन प्रशासन से लड़की की माँ एवं कुनबी समाज ने गुहार लगाई है कि अगर 24 घंटे में लड़की अपने घर नही आती तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

सभी सामाजिक संगठनों के साथ भाजपा के मंडल अध्यक्ष नागेंद्र निगम, मंडल महामंत्री कमलेश सिंह, बजरंगदल से जिला उपाध्यक्ष सुनील भारद्वाज, विजय पडलक, ललन यादव, मधु जगदेव, भानु रकेसिया, पारस आठनेरे, अजय सोनी, सोनू पाटील, आकाश गुजरे, सुजल विश्वकर्मा, निशांत भंडारी आदि लोग भारी संख्या में उपस्थित रहे।