scn news india

मध्य प्रदेश का इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

सारणी में आम आदमी पार्टी ने मुख्य अभियंता को उधान बगीचों के करोड़ों का ठेका फर्म के ऊपर भ्रष्टाचार के संबंध में ज्ञापन दिया

Scn News India

aap

ब्यूरो रिपोर्ट

सारणी पा.ज.कं.लि.जिला बैतूल मध्य प्रदेश के ठेका बगीचों की भौतिक जांच और उधान के ठेका फर्मों के वित्तीय भुगतान को रोकने के लिए आम आदमी पार्टी ने ज्ञापन सौंपा और मुख्य अभियंता द्वारा कहा गया है इसकी जांच कर कारवाई की जाएगी।

ज्ञापन में शिकायत की गई की विगत कई वर्षों से म.प्र.पा.ज.कं.लि.सारनी की यूनिट निरंतर बंद होती जा रही हैं कर्मचारी बड़ी संख्या में सेवानिवृत हो रहें हैं शासकीय आवास खंडहर में तब्दील हो चुके हैं लेकिन आपके कार्यक्षेत्र के संबंधित उधान का कार्य देख रहें विभाग द्वारा लगातार वीरान उधानों (बगीचों) का विगत वर्षो में प्रतिवर्ष अनुमानित 1 करोड़ के करीब इन उजाड़ बगीचों पर शासन के पैसे का इस तरह से ठेका निकालकर दुरुपयोग कर रहे हैं और संबंधित विभाग और ठेका फर्म अपना निजी लाभ अर्जित कर मद का दुरुपयोग कर रहे हैं।

अतः इस तरह से शासन के करोड़ों रुपए का दुरुपयोग विगत वर्षो मे संबंधित विभाग के कुछ जिम्मेदार अधिकारियों और ठेका फर्म द्वारा लगातार किया जा रहा हैं और आम आदमी पार्टी ने अधिकारी से कहा इसकी भी हमें सूचना प्राप्त हुई हैं की आपके द्वारा तत्काल इन सभी ठेका फर्मों के पूर्व और वर्तमान के कार्यादेश और अनुबंधों व उसकी देखरेख में रखें समस्त कर्मचारियों की भौतिक जांच कराकर वर्तमान में वित्तीय भुगतान रोका जाए।
इस दौरान उपस्थित रहे। जिला इवेंट प्रभारी मनोहर पचोरिया यूथ विंग संयुक्त सचिव राकेश सिंह जिला संयुक्त सचिव थाबीराम डोंगरेजी क्रिस गुलदार,श्रेयांश चौकीकर  उपस्थित रहे।