कारवाही नहीं होने से नाराज गोंडवाना गणतंत्र पार्टी कार्यकर्ताओ ने थाना घुघरी के सामने किया जोरदार प्रदर्शन

Scn news india

शारदा श्रीवास ब्यूरो मंडला

मंडला – गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने पुलिस पर मामले में हीलाहवाली का आरोप लगाते हुए थाना घुघरी के सामने जोरदार प्रदर्शन किया और नारेबाजी की , मामले की जानकारी देते हुए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी सज्जाद अली ने बताया कि  कल रात 7:30 बजे क्रेसर घुघरी से डम्फर द्वारा गिट्टी लाई जा रही थी।

सज्जाद अली जिला मीडिया प्रभारी गोंडवाना गणतंत्र पार्टी

जिसका ड्राइवर मोबाईल पर बात करते हुए लापरवाही पूर्वक डम्पर चला रहा था। पीछे से बाइक से गोंडवाना पार्टी कार्यकर्ता हीरेन्द्र मसराम   जा रहे थे ,जिन्हे डम्पर ने साईड नहीं दी और आगे जा कर बाइक अनियंत्रित हो कर पलट गई। जिस पर हीरेन्द्र मसराम ने डम्पर रुकवाया और बहस होने लगी। रायल्टी की बात से तुनक बाज ड्राइवर ने तुरंत मालिक को फोन लगा दिया  और मालिक भी मौके पर आ धमका और  कार्यकर्ता हीरेन्द्र मसराम की पिटाई कर दी।

पीड़ित हीरेन्द्र मसराम बाइट सुरेंद्र सिंह सिरश्याम 

जिसकी खबर लगते ही गोंडवाना पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच  गए फिर दोनों पार्टी थाना घुघरी शिकायत करने जा पहुंचे। लेकिन कारवाही नहीं होने से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के नाराज कार्य कर्ताओ ने दूसरे दिन जम कर हंगामा खड़ा कर दिया। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी द्वारा जमकर थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया और अल्टीमेटम दिया गया कि अगर 2 दिन के अंदर आरोपी के ऊपर गिरफ्तारी की कार्यवाही नहीं हुई तो हम जिला एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे।

 

 

Live Web           TV