गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र आज से जिले के दो दिवसीय प्रवास पर रहते हएु विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे

Scn news india

मनोहर
दतिया  -मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि एवं विधायी विभाग मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र आज 4 सितम्बर 2021 से 5 सितम्बर 2021 तक जिले के दो दिवसीय प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे।
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गृह मंत्री डाॅ .नरोत्तम मिश्र 4 सितम्बर 2021 को प्रातः 5 बजे डबरा पहुंचेगे और निवास के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रातः 9 बजे आप डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.30 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 10 बजे आप माँ पीताम्बरा एवं शनि मंदिर में दर्शन करेंगे और ग्राम बुधेड़ा के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रातः 10.30 बजे आप ग्राम बुधेड़ा पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करने जायेंगे। प्रातः 11.15 बजे आप वृन्दावन धाम में 10 लाख की लागत के निःशुल्क कृषि उपकरणों का वितरण करेंगे। दोपहर 12.15 बजे आप दतिया में आयोजित राय समाज के कार्यक्रम में भाग लेंगे, भोजन करेंगे। दोपहर 1 बजे दतिया निवास पहुंचेगे (आरक्षित)। अपरान्ह 3.30 बजे आप सेन्ट्रल बैंक के सामने तिगैलिया चैराहा पर ब्रेकरी की दुकान का उद्घाटन करेंगे। सायं 4 बजे आप ग्राम रावतपुरा (चिरूला) में यादव जी के निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने जायेंगे एवं ग्राम गोराघाट के लिए प्रस्थान कर सायं 5 बजे ग्राम गोराघाट पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करने जायेंगे। सायं 5.30 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर सायं 6 बजे डबरा पहुंचेगे और स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। सायं 7.30 बजे आप डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर रात्रि 8 बजे दतिया पहुंचेगे और ग्राम सीतापवुरा ढ़ाबा पर कार्यकर्ताओं के सथ आयोजित बैठक एवं भोजन में भाग लेंगे। रात्रि 9 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 9.30 बजे डबरा निवास पर पहुंचेगे।
गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र 5 सितम्बर 2021 को प्रातः 9 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.30 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 10 बजे आप बग्गीखाना दतिया में भोपाल से आये अधिकारियों के साथ पुर्नघनत्वीकरण कार्य योजना के संबंध में चर्चा करेंगे। देापहर 12 बजे आप ज्योति मंदिर गाड़ीखाना पर आयोजित सिंधी समाज की बैठक में सम्मिलित होंगे।