ढोल नगाड़े बजाकर हिंदू संगठनों ने देश एवं धर्म विरोधी गतिविधियों पर कार्रवाई करने प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

Scn news india

रविकांत बिदौल्या 
हटा /-देश एवं हिंदू धर्म के लिए लगातार अधर्मी असामाजिक तत्वों द्वारा निशाना बनाकर देश एवं धर्म विरोधी गतिविधियां की जा रही है जिसके चलते गुरुवार को दमोह जिले की धर्म नगरी हटा में उक्त विषयों को लेकर बड़ा बाजार स्थित श्री राम मंदिर से एसडीएम कार्यालय तक ढोल नगाड़ों के साथ रैली निकालकर , नारेबाजी की ।

पवन सिंह ठाकुर , हिन्दू वादी नेता 

वहीं एस डी एम महोदय के नाम का ज्ञापन तहसीलदार अनिल श्रीवास्तव ने लिया , ज्ञापन में मुख्य उद्देश्य उज्जैन में मोहर्रम पर्व पर हुई देश विरोधी गतिविधियां, इंदौर में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश समर्थन नारे लगाने पर असामाजिक तत्वों द्वारा साहसी युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले लोगों पर कार्यवाही करने , साथ ही हटा में चंडी जी मंदिर के पीछे आपत्तिजनक स्थल पर हिंदू देवी देवताओं की मूर्ति रखने वाले के खिलाफ प्रशासन द्वारा कार्रवाई में ढीला शाही एवं वनांचल में गौ तस्करी एवं गौ हत्या लगातार हो रही है जिससे समस्त हिंदू समाज में रोष है,

अजय चौरसिया

वही जवाहर वार्ड स्थित पुराने चबूतरा में मन्दिर निर्माण करने के दौरान विशेष समुदाय द्वारा विरोध किया जा रहा है , जिसमें हिंदू धर्म की आस्था पर चोट पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। जिसके विरोध में आज हिंदू समाज व हिंदू संगठनों द्वारा ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की गई।

राहुल सोनी(हिन्दू संगठन )

साथ ही पाकिस्तान का पुतला दहन कर पाकिस्तानी समर्थकों के खिलाफ नारे लगाए। ज्ञापन देने में विभिन्न हिंदू संगठनों की उपस्थिति रही साथ ही प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार रोहित सिंह राजपूत, हटा टीआई एचआर पांडे की उपस्थिति रही ।

नीरज गोस्वामी चण्डी मन्दिर पुजारी .