कोविड केयर सेंटर आमला में महावेक्सीनेशन कार्यक्रम का हुआ आगाज वेक्सिनेट होकर निकले लोगो को किए पौधे भेंट

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों 

आमला. संवेदना, जागरूकता, प्रकृति प्रेम एवं भावों का एक अद्भुत समुच्चय आज आमला में देखने को मिला, कोरोना को पछाड़ने के लिए कोविड केयर सेंटर आमला में महावेक्सीनेशन कार्यक्रम का आगाज हुआ ।
कार्यक्रम को और सार्थक बनाने एवं प्रयासों की महत्ता बढाने के लिए डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे, सीएमओ नीरज श्रीवास्तव एवं रेडक्रॉस टीम आमला ने वैक्सीन लगवाने आये शहरवासियों का आत्मीयता से स्वागत किया एवं वेक्सिनेट होकर निकले लोगो को पौधे भेंट किये ताकि जीवन के साथ-साथ प्रकृति भी लहलहाती रहे,मानव शरीर सुरक्षित रहे एवं प्रकृति का सौंदर्य भी बढ़ता रहे एवं भावों की साधुता बनाये रखने के लिए श्रीमति बांगरे एवं टीम रेडक्रॉस ने कोरोना से जान गवां चुके लोगो के परिजनों से मुलाकात की एवं उन्हें सांत्वना प्रदान की। साथ ही वेक्सिनेशन में जागरूकता लाने के लिए पीले चावल घर-घर डाल लोगो को प्रेरित भी किया गया ।
टीम रेडक्रॉस के इन नवाचारों की शहर में काफी सराहना हो रही है, जीवन-राग के लिए जरूरी भी है कि इस तरह के भावपूर्ण प्रयासों का आधिक्य किसी अभियान में बना रहे, अपनेपन की हार्दिकता बनी रहे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग जीवनरक्षा के इस अभियान से जुड़े और लाभ पा सके ।
टीम रेडक्रॉस के सदस्यों ने बताया कि लोगो को जागरूक करने के लिए सतत इसी तरह के नवाचार किये जाते रहेंगे और अगर शहरवासी इसी तरह मन से साथ दें तो बहुत जल्द हमारा पूरा आमला कोरोनारोधी कवच के आवरण में होगा ।