वैक्सीन लगवाइए और शहर के नामचीन होटलों और रेस्टोरेंटों में डिस्काउंट के साथ लजीज व्यंजनों का चखिए स्वाद

Scn news india

रोहित नैय्यर ब्यूरो जबलपुर

वैक्सीन लगवाइए और शहर के नामचीन होटलों और रेस्टोरेंटों में डिस्काउंट के साथ लजीज व्यंजनों का चखिए स्वाद

निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. के आह्वान पर टीकाकरण महाअभियान में वैक्सीन लगवाने वालों को दी जा रही अनेक सुविधाएं

अनेक होटल, रेस्टोरेंट और कैफ़े ने घोषित की आकर्षक योजनाएं

होटलों में बिल पर 10 प्रतिशत से 20 प्रतिशत तक की छूट का ऑफर : श्री संदीप जी.आर.

कोरोना वैक्सीनेशन के प्रति नागरिकों को प्रेरित करने निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. की विशेष पहल

निगमायुक्त की अपील पर अनेक प्रतिष्ठानों के द्वारा की गई आकर्षक रियायतों की घोषणा

25 एवं 26 अगस्त के बीच कोरोना वैक्सीनेशन के महाअभियान के दौरान वैक्सीन लगवाने वालों को मिलेंगी विशेष रियायतें : निगमायुक्त

जबलपुर। प्रदेश सरकार के द्वारा प्रारंभ किए जा रहे टीकाकरण महाअभियान को सफल बनाने एवं आम जनमानस को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. के द्वारा विशेष पहल की गई है। निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. के आह्वान पर अनेक होटलों रेस्टोरेंट और कैफे के संचालकों के द्वारा अनेक आकर्षक योजनाओं की घोषणा की गई है जिनका लाभ वैक्सीन लगवाने वालों को दिया जाएगा। निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने बताया कि उनके आह्वान पर होटलों में खाने पर 10 प्रतिशत से 20 प्रतिशत तक की छूट का ऑफर दिया जा रहा है जिसका लाभ वैक्सीन टीकाकरण महा अभियान के दौरान वैक्सीन लगवाने वालों को मिलेगा।

निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना पर विजय प्राप्त करने टीकाकरण महाअभियान प्रारंभ करते हुए अधिक से अधिक नागरिकों को कोरोना की वैक्सीन लगाने का लक्ष्य प्रदान किया है जिसके परिपालन में नगर निगम प्रशासन द्वारा भी विशेष कार्य किये जा रहे हैं। निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. की अपील पर अनेक प्रतिष्ठानों के द्वारा होटलों, रेस्टारेंटों एवं कैफ़े के द्वारा 10 से 20 प्रतिशत छूट की घोषणा की गई है। इसके लिए नागरिकों को टीकाकरण महा अभियान के दौरान वैक्सीन लगवाने पर आए हुए मैसेज या फिर वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाना होगा। निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने बताया कि 25 एवं 26 अगस्त के बीच कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को यह विशेष रियायतें दी जाएंगी। निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. के अनुसार शहर के प्रतिष्ठित बड़कुल होटल के द्वारा वैक्सीन लगवाने वालों को रेस्टॉरेंट बिल पर 10 प्रतिशत की रियायत दी जाएगी। न्यू पवार रेस्टॉरेंट, रुपाली रेस्टॉरेंट एवं रुपाली इन रेस्टॉरेंट, द ओवन क्लासिक, कैफ़े सिम्फनी, वांग चाइनीज़ क्विजिन के द्वारा 10 प्रतिशत छूट की घोषणा की गई है इसके अतिरिक्त गली पराठे वाली के द्वारा 20 प्रतिशत की छूट की घोषणा टीकाकरण महा अभियान में वैक्सीन लगवाने वालों के लिए की गई है। निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने शहर के सम्माननीय नागरिकों से आह्वान किया है कि वे अधिक से अधिक संख्या में खुद का एवं अपने परिवार का वैक्सीनेशन कराकर इन सुविधाओं का लाभ लें।