कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान को गति देने निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने झोंकी ताकत

Scn news india

रोहित नैय्यर ब्यूरो जबलपुर

कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान को गति देने निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने झोंकी ताकत

वार्ड क्राइसिस मैनेजमेंट और निगम अधिकारियों के साथ की वर्चुअल बैठक

कोरोना को हराने प्रथम एवं दूसरी डोज लेना अति आवश्यक : निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर.

दिन भर सभी को मोटिवेट करने के साथ-साथ मैदानी तैयारियों का लिया जायजा

सभी लोगों को वैक्सीन लगवाना ही एक मात्र अभियान का उद्देश्य : निगमायुक्त

जबलपुर। वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान प्रारंभ किया जा रहा है। 25 एवं 26 अगस्त को कोरोना की वैक्सीन लगाने के लिए शहर में भी व्यापक तैयारियां की जा रही है। प्रदेश सरकार के निर्देश पर प्रारंभ हो रहे इस महा अभियान को सफल बनाने के लिए निगमायुक्त श्री संदीप जी आर ने पूरी ताकत झोंक दी है। उन्होंने वार्ड क्राइसिस मैनेजमेंट और निगम अधिकारियों के साथ साथ अभियान में लगे अन्य अधिकारियों के साथ भी बैठकें करते हुए उनसे वर्चुअल संवाद भी किया। उन्होंने कहा है कि कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन का पहला एवं दूसरा डोज लेना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा है कि दो दिवसीय वैक्सीनेशन महा अभियान को सफल बनाने के लिए सभी अधिकारी एवं कर्मचारी पूरी तरह से जुट जाएं एवं इस अभियान में भाग लेते हुए अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन कराएं। उन्होंने कहा है कि सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाना ही एकमात्र अभियान का उद्देश्य है।
कोरोना वैक्सीनेशन महा अभियान को सफल बनाने के लिए निगमायुक्त श्री संदीप जी आर के द्वारा बैठकें करने के साथ-साथ अधिकारियों को निरंतर प्रेरित भी किया जा रहा है ताकि वे अपने आसपास रहने वाले एवं शहर के सम्माननीय नागरिक वैक्सीनेशन केंद्रों में पहुंचकर अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराएं। महा अभियान को सफल बनाने के लिए निगमायुक्त श्री संदीप जी आर ने शहर में वैक्सीनेशन के लिए बनाए गए केंद्रों का भी सघन निरीक्षण किया एवं व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उल्लेखनीय है कि प्रदेश सरकार के निर्देश पर कोविड वैक्सीनेशन का महा अभियान 25 एवं 26 अगस्त को चलाया जा रहा है जिसमें अधिक से अधिक नागरिकों को कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

निगमायुक्त संदीप जी आर ने नागरिकों से की अपील

निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन का महाअभियान 25 एव 26 अगस्त 2021 को प्रारंभ हो रहा है। इस संबंध में उन्होंने शहर के सभी सम्मानीय नागरिकों से अपील की है कि अपने नजदीकी के कोविड वेक्सीनेशन सेन्टर पर जाकर वेक्सीन जरूर लगवाएॅं।