अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा, पुलिस ने कुछ ही देर में खोजा, महिला आरोपी से 2 बच्चे हुए बरामद

Scn news india

सुनील यादव कटनी 

कटनी जिले में 2 दिन के अंदर ही 2 बच्चे चोरी होने का मामला सामने आया था। पहले मामला बाकल थाना क्षेत्र के मसन्धा ग्राम का बताया गया जहाँ से 3 माह का बच्चा चोरी हुआ था जिसकी तलाश पुलिस कर ही रही थीं कि आज शाम करीब 4 बजे के लगभग जिला अस्पताल से 3 दिन एक और नवजात बच्चा चोरी हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी मयंक अवस्थी ने बस स्टैंड, रेल्वे स्टेशन से लेकर हर थानों को कड़ी जांच करने के आदेश दिए…..।

मयंक अवस्थी, एसपी

एसपी के निर्देशन पर बाकल थाना प्रभारी भी तेवरी के पास पॉइंट लगा हर वाहन की तलाशी कर रहे थे तभी बहोरीबंद जा रही एक बस की जांच करते समय एक महिला संदिग्ध दिखाई पड़ी जिसके एक हाथ मे नवजात शिशु भी दिखाई पड़ा। फिर क्या बाकल प्रभारी ने तत्काल मामले की जानकारी एसपी मयंक अवस्थी को देते हुए महिला को पूछताछ के लिए कोतवाली स्थित महिला थाने लाया और बच्चो के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया…।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक संदिग्ध महिला स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के बताइए गई जिससे पूछताछ की जा रही है फिलहाल दोनो बच्चे सही सलामत है। जिन्हें एसपी मयंक अवस्थी ने बच्चे की माँ गोमती कोल को देते हुए कुछ नए कपड़े व खिलौने भेंटकर बच्चे के उज्जवल भविष्य की कामना की…। वही बाकल प्रभारी के कार्य की प्रशंसा करते हुए बधाई दी फिलहाल कटनी पुलिस ने चंद घंटे में मामले का खुलासा कर अपनी काबिलियत का लोहा बनाया है।