गुनौर विधायक वोले अमेरिका से वेहतर सड़के क्यो नही दिखाई दे रही मुख्यमंत्री जी

Scn news india

रविकांत चतुर्वेदी 

गुनौर से कटन जाने वाले मुख्य सड़क मार्ग में लुहर गांव में टूटी सड़़क राहगीर हो रहे! परेशान

गुनौर से कटन जाने बाले रास्ते में लुहरगांव गांव में पक्की सड़़क पूरी तरह से टूट चुकी है!और वारिष का पानी गड्ढों में भर जाने से सड़क पूरी तरह से दलदल में तब्दील हो चुकी है! गुनौर से सतना जाना हो या फिर कटन से गुनौर आप इस सड़क से जाएगे तो आपको इन गढ्ढो से ही गुजरना पड़ेगा!

विधायक शिवदयाल बागरी

सड़क से गुजर जाने बाद आपकी हड्डीया टूटे या टूटे पर यहां से निकलेगे तो गारंटी के साथ दर्द जरूर देगी!यहां यह हालात सालो से बने हुए है! लेकिन शिवराज मामा अमेरिका की तरह सड़के बानाने का जिम्मा दे चुके अधिकारीयो का कही रता पता नही है!और शिवराज मामा जी भी अब मध्यप्रदेश की सडको की चिंता छोड़ केवल भोपाल की सड़के सुधरवाने में ब्यस्त हो गये है!शायद यही कारण है!की अधिकारी भी कानो में तेल डाल कर बेठे है!

शायद किसी घटना के इंतजार में तो नही फिल हाल सड़क टूटी होने से सैकड़ों गावो सहित सतना, नागोद,देवेंद्र नगर, गुनौर अमान गंज जाने बाले लोग जरूर परेशान हो रहे है! फिल हाल सत्ता पक्ष के नेता कुछ वोले या ना वोले लेकिन बिपक्ष में बैठे नेताजी जी कांग्रेस से विधायक शिवदयाल बागरी जी जरूर शिवराज जी के अमेरिका से बेहतर वाली सड़को से परेशान दिखाई दे रहे है!हलाकि यदि नेता जी की सरकार प्रदेश में होती तो वो भी शायद इतना ना वोलते आप भी सुनिए नेता जी के वोल।