जिला राठौर समाज की टीम ने चिल्कापुर विद्यालय पहुंचकर की राशि भेंट,विकास मॉडल के लिए प्राचार्य एवं स्टाफ को किया सम्मानित

Scn news india


*
विपुल राठौर

सतपुड़ा की वादियों में बसे शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल चिल्कापुर में जनसहयोग से जारी विकास कार्यो की तारीफे सुनने के बाद जिज्ञासा वस उसे अपनी आंखों से देखने एवं परखने के उद्देश्य से जिला राठौर क्षत्रिय समाज का एक प्रतिनिधि मंडल राठौर समाज के जिलाध्यक्ष अनिल राठौर के नेतृत्व में चिल्कापुर विद्यालय पहुंचा।

जहां उनकी पूरी टीम ने राठौर समाज के होनहार प्राचार्य संदीप राठौर द्वारा जनप्रतिनिधियों,पालकों, पूर्वं छात्रो एवं स्टाफ के साथ मिलकर कराए जा रहे हैं हाईटेक ई- प्रयोगशाला एवं ई लाइब्रेरी निर्माण के कार्य का अवलोकन कर अति प्रसन्नता व्यक्त की। जिलाध्यक्ष अनिल राठौर ने बेहतर विकास के कार्य कर समाज का नाम रोशन करने वाले प्राचार्य संदीप राठौर की जमकर पीठ थपथपाते हुए संदीप राठौर सहित उनके पूरे स्टाफ का राठौर समाज की ओर से जोरदार स्वागत कर उनको सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विद्यालय परिवार की ओर से आयोजित एक सादे समारोह में राठौर समाज के उपस्थित समस्त अतिथियों का विद्यालय परिवार की ओर से गरिमा पूर्ण स्वागत किया गया।

जिला अध्यक्ष अनिल राठौर ने चिल्कापुर विद्यालय के विकास मॉडल की जोरदार प्रशंसा करते हुए इसे जिले के लिए प्रेरणादायी कदम बताया। इस विकास कार्य को आगे बढ़ाने के लिए राठौर समाज की ओर से 21000 / रु. का चेक एसएमडीसी के सदस्य एवं सांसद प्रतिनिधि धनराज साहू अधिवक्ता को सौंपा गया। अनिल राठौर ने आश्वस्त किया कि चिल्कापुर विद्यालय के विकास के लिए राठौर समाज आगे भी हर संभव सहयोग के लिए तत्पर रहेगा। जिलाध्यक्ष श्री राठौर ने विकास मॉडल से अभिभूत होकर चिल्कापुर विद्यालय द्वारा सुझाएं गए किसी एक गरीब छात्रा को निशुल्क नर्सिंग की शिक्षा उनके स्वयं के व्यय पर कराए जाने की घोषणा की। जिसका तालियां बजाकर जोरदार स्वागत किया गया।

राठौर समाज के संरक्षक एवं पूर्व विधायक शिवप्रसाद जी राठौर ने भी दूरभाष पर सभा को संबोधित करते हुए प्राचार्य एवं स्टाफ की सराहना कर धन्यवाद दिया। कार्यक्रम को जिला कोषाध्यक्ष धनराज राठौर, सांसद प्रतिनिधि धनराज साहू, जिला शिक्षा प्रकोष्ठ बैतूल के दिलीप राठौर एवं आरएसएस के मुलताई जिला कार्यवाहक विवेक राठौर ने भी संबोधित कर विकास कार्यों की जोरदार प्रशंसा की।
इस अवसर पर राठौर समाज के अजय राठौर, बबलू राठौर, बाबूलाल राठौर, आनंद राठौर, आशीष राठौर, गोलू राठौर, गोल्डी राठौर, कमलेश राठौर, प्रकाश राठोर, महेश राठौर, रोशन मोखड़े, श्याम राठौर, नरेंद्र राठौर, शंकर राठौर, गुलाब राठौर, पंकज राठौर’ हिमांशु राठौर राजेश राठौर संदीप राठौर एवं देवेश राठौर प्रमुख रूप से उपस्थित थे। मंच संचालन शिक्षक डीआर सोनी ने किया तथा प्राचार्य संदीप राठौर ने सभी का आभार माना।