महिला सुुरक्षा गार्ड हमला मामला में उल्टा चोर कोतवाल को डांटे कांग्रेस

Scn news india

हेमंत वर्मा 
राजनांदगाँव । प्रदेश भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रांतीय प्रतिनिधि एवं रायगढ़ जिले के प्रभारी युवा जागरूक भाजपा नेता राजेश गुप्ता अग्रहरि ने राज्य सभा में प्रदेश की दो महिला सांसदो द्वारा उच्च सदन में माननीयों की सुरक्षा में लगे महिला सुरक्षा गार्ड को पीटकर प्रदेश में आकर रोना रोने वाली सांसदों को कांग्रेस का उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाला कार्य बताया तथा कहा कि प्रदेश की दोनों महिला राज्य सभा सांसदों ने उच्च सदन के महिला सुरक्षा गार्ड को पीटकर ने केवल महिलाओं का अपमान किया है बल्कि छत्तीसगढ़ की नारी जाति की सौम्यता शालीनता व मर्यादा पर बट्टा लगाने का काम किया है ।
श्री अग्रहरि ने कहा कि छत्तीसगढ़ से राज्य सभा के लिए चुनी गई महिला सांसद छाया चन्द्राकर एवं फूलो देवी नेताम ने राज्य सभा में उक्त हरकत कर छत्तीसगढ़ वासियों का सिर नीचे कर दिया है, यह कार्य दोनों सांसदों ने सिर्फ लाइम लाईट मे आने के लिए किया है । यही वहज है कि कांग्रेस से एक-एक कर के छोड़ के जा रहे नेता कार्यकर्ता व संगठन पदाधिकारी का पद होने से उन्हें मिल जाय,
महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रही सुस्मिता देवी कांग्रेस पार्टी को छोड़ दी है । उसी के जुगाड़ में दोनो कांग्रेस ने आला कमान की नजरों में चढऩे ऐसा घृणित कृत्य किया है । दोनों असंयमित महिला सांसदों ने राज्य सभा में जिस महिला सुरक्षा गार्ड को पीटा है चोट पहुंचाई है उसे पूरी दुनिया ने टीवी पर देखा है । फिर किस बिना पर अपने ऊपर हुए कथित हमले का रोना रो कर लोगो की सिम्पैथी हासिल कर रही है । उनके मगरमच्छी के आंसु घटना की जांच के बाद खुलकर सामने आ जाएगा ।