कोविड-19 मे मृत लोगो की स्‍मृति मे व्‍यापारी संघ ने किया पौधरोपण, बाटे स्‍मृति चिन्‍ह

Scn news india

दिलीप पाल 
सीएमओ ने बाजार मे सार्वजनिक शौचालय निर्माण की एवं व्‍यापारियो ने वॉटर प्‍यूरीफायर लगाने की घोषणा की
आमला. कोविड-19 मे मृत लोगो के परिजनों को बिना किसी परेशानी के तुरंत ही योजनाओं का लाभ दिया जाना है। इसके लिए नगरपालिका पूरी तत्‍परता से काम कर रही है। जो लोग यदि योजना से वंचित रह गए है तो वे सीधे नपा कार्यालय पहुचकर संपंर्क साध सकते है। ये बाते सीएमओ नीरज श्रीवास्‍तव ने प्रगति‍शील व्‍यापारी संघ व्‍दारा कोविड-19 के मृतको की स्‍मृति मे आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। व्‍यापारियों की मांग पर उन्‍होनें मुख्‍य बाजार एवं रतेड़ा रोड स्थित श्रीराम मार्केट मे जल्‍द ही सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण की भी बात कही। व्‍यापारी संघ अध्‍यक्ष अनिल सोनी के नेतृत्‍व मे व्‍यापारियों ने जनपद चौक पर सुबह 11 बजे से यह कार्यक्रम आयोजित किया था।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी सुनील लाटा ने कहा कि लोगो से कहा कि वे अपनी आत्‍मनिर्भरता को बढ़ाए। उन्‍होनें नगर के यातायात को व्‍यवस्थित एवं सुचारू रखने के लिए व्‍यापारियो से खुद ही व्‍यवस्‍था बनाने का आव्‍हान किया। कहा कि जो भी सहयोग जरूरी होगा, वह प्रशासन करेगा। व्‍यापारी संघ अध्‍यक्ष अनिल सोनी ने कहा कि व्‍यापारी संघ मृतको के परिजनो के साथ सहयोग के लिए हमेशा तत्‍पर है और तत्‍पर रहेगा।

व्‍यापारी अजय राठौर ने अपने भाई कन्‍हैया राठौर की स्‍मृति मे श्रीराम मार्केट मे वॉटर प्‍यूरीफायर लगाने की घोषणा की। कार्यक्रम को मनोज वाधवा, डॉ0 बीपी चौरिया, मनोज मालवे, जितेंद्र शर्मा आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम मे आभार खेमचंद मदान ने व्‍यक्‍त किया। कार्यक्रम के पश्‍चात् व्‍यापारियो सहित उपस्थित लोगो ने रतेड़ा रोड के किनारे पौधे रोपे। ट्री गार्ड लगाकर व्‍यापारियों ने इन पौधो की सुरक्षा का जिम्‍मा भी लिया। व्‍यापारी संघ के सदस्‍यो ने मृतको के परिजनों को स्‍मृति चिन्‍ह भी भेट किए। दो मिनट का मौन धारण कर श्रृद्धांजलि दी।