विधानसभा क्षेत्र आमला के अस्पतालों में महिला डॉक्टरों की कमी पूरी की जाएं- मोनिका

Scn news india

दिलीप पाल 
आमला- जिला महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष मोनिका निरापुरे के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम तहसीलदार आमला ज्ञापन सौपा ।
ज्ञापन के माध्यम से मोनिका निरापुरे ने शासन प्रसासन पर आरोप लगाते हुए बताया कि बीते कई वर्षो से आमला विधानसभा के नागरिक डॉक्टरों की कमियों से जुझ रहें हैं और विशेष रूप से महिला डॉक्टर एवं शिशु रोग विशेषज्ञ की कमी के कारण विधानसभा क्षेत्र आमला के नागरिकों को अधिकतर इलाज के लिए मजबूरी में नागपुर भोपाल जाना पड़ता हैं ।
जो कि एक बड़ा ही निन्दाजनक व्यवस्था का प्रमाण है।
एवं महामारी के इस वर्तमान समय को देखते हुए भी कोरोना की आने वाली तीसरी लहर जो की बच्चो को अधिक प्रभावित कर सकती है। इसके उपरान्त भी जमीनी स्तर पर शासन प्रसासन द्वारा पहले ही इस महामारी की कोई सुदृढ़ व्यवस्था नही रखी जाना ,आमजनों के साथ गैरजिम्मेदाराना व्यवहार है।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से राज्यपाल महोदय से मांग की है कि जल्द से जल्द महिला डॉकटर एवं शिशु रोग विशेषज्ञ की नियुक्तियां आमला विधानसभा के सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में की जाएं। और अगर समय रहते आमला विधानसभा के सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों की व्यवस्था सुचारू नही की जाती है तो महिला कांग्रेस कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ उग्र प्रदर्शन करने बाध्य होगी।
ज्ञापन शोपने वालों में प्रमुख रूप से जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष मोनिका निरापुरे,संजय साहू,सेक्टर अध्यक्ष बंटी सोनी,दीपक दवन्डे,सेवादल अध्यक्ष सेक आबिद ,यू,का,अध्यक्ष अजयसिंह सोलंकी,विजय अतुलकर,इस्राइल शाह,छन्नू बेले,अकरम खान,राजेश सूरे,नासिर खान,अंकित सूर्यवंसी,मोना कानोजे,शेखर साहू,सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे