इंडिगो प्रारंभ करेगा जबलपुर से मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद और इंदौर की उड़ान साँसद राकेश सिंह ने जताया केंद्र सरकार का आभार

Scn news india

रोहित नैय्यर ब्यूरों जबलपुर 
जबलपुर- इंडिगो एयरलाइंस अगस्त माह में जबलपुर से मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद और इंदौर की वायुसेवा प्रारंभ करने जा रहा है यह जानकारी इंडिगो एयरलाइंस द्वारा साँसद श्री राकेश सिंह को दी है।

साँसद श्री सिंह ने बताया कि लंबे समय से मुंबई के लिए वायुसेवा की जरुरत थी और इस हेतु गत वर्ष इंडिगो एयरलाइंस से चर्चा भी की थी जिस पर उन्होंने मुंबई में स्लॉट उपलब्ध कराने की आवश्यकता के बारे में आग्रह किया था जिसके बाद प्रयासों के फलस्वरूप मुंबई में स्लॉट उपलब्ध हो गया किंतु कोरोनॉ महामारी के कारण उड़ान प्रारम्भ नही हो सकी किंतु प्रसन्नता की बात की इंडिगो से चर्चा की और उन्होंने जबलपुर-मुंबई-जबलपुर, जबलपुर-दिल्ली-जबलपुर, जबलपुर-हैदराबाद-जबलपुर एवँ जबलपुर-इंदौर की नई वायुसेवा प्रारंभ करने का निर्णय किया है।

श्री सिंह ने बताया प्रसन्नता की बात है कि जबलपुर से मुंबई, दिल्ली एवँ हैदराबाद की फ्लाइट एयर बस होगी और अब जबलपुर से प्रतिदिन 14 उड़ाने देश के प्रमुख महानगरों के लिए होगी जिससे जबलपुर के विकास को पंख लगेंगे।

श्री सिंह ने बताया कि जबलपुर से मुंबई एवँ जबलपुर से दिल्ली की वायुसेवा आगामी 20 अगस्त से एवँ जबलपुर हैदराबाद और जबलपुर इंदौर की वायुसेवा 28 अगस्त से प्रारम्भ होगी और खुशी की बात है कि 20 अगस्त से दिल्ली से जबलपुर की उड़ान को भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री साँसद श्री राजीव प्रताप रूडी स्वयं उड़ाकर जबलपुर लायेंगे।

साँसद श्री सिंह ने इस उपलब्धि के लिए देश में कनेक्टिविटी बेहतर बनाने की लिए प्रयासरत प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवँ नागर विमामन मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए जबलपुर संसदीय क्षेत्र की जनता को बधाई दी है।