बढ़ती महंगाई के विरोध में विधानसभा घेराव करने पहुँचे आमला से युवा कांग्रेस कार्यकर्ता

Scn news india

दिलीप पाल 
आमला- बैतुल विधायक निलय डागा के निर्देशानुसार बैतुल युकां. पूर्व जिलाअध्यक्ष लवलेश बब्बा राठौर एवं जिला यू.का.उपाध्यक्ष आकाश भाटिया के मार्गदर्शन में आमला से युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष अजयसिंह सोलंकी के नेतृत्व सहित जिले के अन्य युवा नेताओं के नेतृत्व में बैतुल जिले से सैकड़ो युवा कांग्रेस कार्यकर्ता विधानसभा घेराव करने भोपाल पहुँचे।
जहाँ प्रदेश में बढ़ती लगातार महंगाई के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया। जहाँ देश प्रदेश की जनता महगाई से त्राहि त्राहि होकर मजबूर बेबस लाचार होकर बिखरती जारही है तो इस विपरीत समय मे भी उनकी आवाज उठाने वाले युवाओं को प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा बेरहमी से लाठी पढ़वाई जारही हैं और बेवजह जेल में डाला जारहा है। जिसका उदारहण कई युवाओं के खून से सजे कपड़े बयां करते है कि भाजपा सरकार व उनका प्रशासन किस स्तर के कुकृत्य पर उतारू हैं।


प्रदर्शन में घायल हुए युवा नेता लवलेश बब्बा राठौर ने बताया कि युवाओं के अधिकार व देश हित की आवाज उठाने की सजा अगर भाजपा सरकार इसी प्रकार लाठी,वाटर केनन,ओर जेल भिजवाकर देना चाहती है तो हम बार बार यह सजा भुगतने को तैयार है। पर युवाओं की मांग को लेकर अब कोई भी समझौता बैतुल जिले का युवा नही करेगा। वही यू.का.विधानसभा आमला सारणी अध्यक्ष अजयसिंह सोलंकी ने कहा कि आज हमारे सैकड़ो युवा साथियों पर बढ़ती महंगाई के विरोध में अपनी जायज मांग को लेकर प्रदर्शन के दौरान जिस प्रकार प्राणघाती प्रहार भाजपा शासन द्वारा किया गया वह अशोभनीय व निंदा जनक है जिसका हम पुरजोर विरोध करते हैं ।


प्रदर्शन में मुख्य रूप से आमला से यू.का.प्रदेश सचिव विजय पारदी,जिला यू.का.उपाध्यक्ष आकाश भाटिया,महासचिव,शांतनु तिवारी,यू.का.अध्यक्ष अजय सोलंकी,नितेश मोगरे,मिथलेश राजपूत,संजय यादव, दिगंबर पारदी सहित सैकड़ों युवा उपस्थित थे।