युवा कांग्रेस के 61 वे स्थापना दिवस के अवसर पर,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मरीजो को फल वितरित किए

Scn news india

दिलीप पाल 

आमला-युवा कांग्रेस विधानसभा आमला सारणी अध्यक्ष अजयसिंह सोलंकी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के 61 वे स्थापना दिवस के अवसर पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आमला के अस्पताल परिसर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मरीजो व उनके परिजनों को फल वितरित किए । इस अवसर पर कांग्रेस झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव विजय अतुलकर ने कहा कि हमारी पार्टी व कार्यकर्ताओं का प्राथमिक उद्देश्य आमजनों की सेवा करना है और हम सभी आमजनों की सेवा करते आए है एवं सदैव ही आमजनों की सेवा में प्रस्तुत रहेंगे।


वही युवा कांग्रेस अध्यक्ष अजयसिंह सोलंकी ने कहा की मोदी सरकार 2014 में अपने चुनावी भाषणों में युवाओं को लुभा कर उन्हें हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा कर सत्ता में आई। सत्ता में आते ही विगत 7 सालों में 12 करोड़ से अधिक लोगो का रोजगार छीन लिया। भारतीय युवा कांग्रेस की मुहिम रोजगार दो के माध्यम से हम सरकार से मांग करते हैं की जुमले बाजी छोड़कर अविलंब युवाओं को रोजगार देना शुरू करें । साथ ही बेरोजगार युवाओं के लिए सहायता राशि के तौर पर उन्हें मदद प्रदान करें।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से युवा प्रदेश यू.का. सचिव विजय पारदी,विधासभा उपाध्यक्ष प्रदीप कोकाटे,विजय अतुलकर,मोनिका निरापुरे ,संजय साहू,इस्राइल शाह,चंद्रशेखरसिंह चंदेल, मयूर सुरजेकर,सूरज माहोरे, वीनू सोनी,सतीश यादव,रवि शेषकर,अतीक खान,राम यादव,,अकरम खान, राशिद खान,सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे।