सट्टा के विरोध में थाना प्रभारी को साल्हेवारा के युवाओं ने दिया लिखित ज्ञापन

Scn news india

हेमंत वर्मा 

साल्हेवारा व में बेधड़क रूप से चल रही सट्टा के विरोध में आज यूवाओ का सब्र का बाण टुट गया आज क्षेत्र के युवा एकजुट होकर थाना प्रभारी से शिकायत करने पहुंच गए । यूवाओ ने बताया की सट्टा साल्हेवारा क्षेत्र में बहुत दिनों से चल रहा है। सट्टा के कारण बहुत से अप्रिय घटना भी घट गई है। कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ के चलते समाज को गर्त में धकेल रहे है। ऐसे लोग आने वाली पीढ़ी को बर्बाद कर रहे है। ।

लालच में छोटे बच्चे और स्कूली छात्र भी खेल रहे है सट्टा: क्षेत्र में सट्टा का व्यापार इस तरह फ़ैल चुका है।की छोटे छोटे बच्चे भी 10के 90 के चक्कर में सट्टा के खेलने के लिए नही हिचक रहे है।साथ ही स्कूली छात्र और कॉलेज छात्र भी सट्टा खेलने के लिए नही हिचक रहे है।
युवाओं ने दिया थानाप्रभारी को 7दिनों को समय; क्षेत्र के लोग और यूवाओ ने थाना प्रभारी को बताया की अगर एक हफ्ते के अन्दर क्षेत्र में सट्टा बंद नही हुआ तो हमे विवश होकर चक्का जाम जैसे उग्र आंदोलन करना पड़ेगा। इसका जिम्मेदार स्वय पुलिस प्रशासन होगा।

पूर्व में भी किया गया है ।थाना प्रभारी से शिकायत : सट्टा के विरोध में इससे पहले भी कई बार शिकयात हो चुकी लेकिन आज तक कोई बढ़ी कार्यवाही नही हुई है।सट्टा ने क्षेत्र में इस कदर जड़ बना लिया है।की इससे बंद करने का अभी तक जितना प्रयास किया गया सफल नही हो पाया। थाना प्रभारी से शीकयात करने के लिए सुभम पटेल, सत्तू यादव। प्रमोद उईके, रामबगस, बलराम मोहबे , रिंकू पांडेय, चेतन वर्मा, लवकुश साहु,
राकेश वर्मा ,रोशन वर्मा, चमीत जघेंल, कुसाल दास , उमेश मरकाम, योगेश यदु, अल्ताफ खान,लक्ष्मण परते, गांधी नायक ,चंदकुमार एवं अन्य ग्रामवासी उपास्तित थे