कोरोना से आने वाली समस्याओं से पुर्व में ही सम्पूर्ण तैयारियां रखी जाएं- विजय अतुलकर

Scn news india

दिलीप पाल 

आमला.जन जन के बीच उभरते लोकप्रिय नेता कांग्रेस पार्टी में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले समाजसेवक कांग्रेस नेता विजय अतुलकर शनिवार दोपहर अचानक ही शासकीय सामुदायिक अस्पताल में पहुँचे। जहाँ अतुलकर ने अस्पताल में उपस्थित पीड़ित मरीज व उनके परिजनों से मुलाकात कर उनको मिलने वाली सुविधाओं व समस्याओं का जायजा लिया। उसके उपरान्त अतुलकर ने बीएमओ डॉ नरवरे से मुलाकात कर कोरोना की आने वाली तीसरी लहर के विषय मे जानकारी ली एवं वेक्सिनेशन और रजिस्ट्रेसन के बहाने कुछ लोग आम नागरिको से 200 रुपए वसूल रहें हैं जिसकी आप निष्पक्ष जाँच करवाकर संभंधित आरोपी पर उचित कार्यवाहि करने का कष्ट करें।
डॉ नरवरे ने बताया कि तीसरी लहर का असर ज्यादातर बच्चो पर हो सकता है जिसके लिए हमने अभी तक ऑक्सीजन व अन्य आवश्यक चीजो की व्यवस्थाएं बना ली है और भी अन्य मांगे हम शासन से कर रहें हैं उम्मीद है जल्द ही हम पूर्ण रूप से विपरीत परिस्थियों में आमजनों को सुचारू रूप से सुविधाएं दें पाएंगे।


वही विजय अतुलकर ने कहा कि जल्द ही अस्पताल में हर सम्भव इलाज की व्यवस्था के लिए प्राथमिक रूप से शिशु रोग विशेषज्ञ व महिला डॉक्टर की आवश्यकता हैं जिसकी मांग हम वर्षो से शासन प्रसासन से कर रहें है एवं जिसका खामियाजा भी आज दिनांक तक डाक्टरों की कमी व अनुपस्थि के कारण हमारे आमला वासियों को भुगतना पड़ रहा हैं। हम पुनः शासन प्रसासन को आगाह करते है कि जल्द ही व्यवस्थाओं को पूर्ण नही किया गया तो हम उग्र प्रदर्शन करने पर बाध्य होंगे ।वहीयू.का.विधानसभा अध्यक्ष अजयसिंह सोलंकी ने कहा कि जल्द सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आमला में भ्रस्टाचार में लिप्त डॉक्टर रोहित पर नकेल कसकर व आमजनों को मिलने वाली सुविधाओं को समय पर सुधारा नही गया व जिसके कारण आमला वासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा तो हम उग्र आन्दोलन करने पर मजबूर है जिसकी समस्त जिम्मेदारी क्षेत्रीय गुमसुदा सांसद व विधायक की होगी।इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता किसन साजने,राजेश सूरे,सतीश यादव,अतीक खान सहित अन्य कांग्रेसी उपस्थित थें।