बुंदेलीकला में सीसी रोड का किया भूमिपूजन, क्षेत्रीय जनपद सदस्य, सभापाति ओमप्रकाश साहू हुए शामिल

Scn news india

हेमंत वर्मा 
राजनांदगांव। ब्लॉक के ग्राम बुंदेलीकला में क्षेत्रीय जनपद सदस्य, सभापति ओमप्रकाश साहू के मुख्य अतिथि में पंचायत प्रतिनिधि एवं ग्रामवासियों की उपस्थिति में कांक्रीटीकरण एवं सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन पूजा-अर्चना कर श्रीफल तोड़कर किया। इस सीसी रोड का निर्माण जनपद गौण खनिज मद् से 9 लाख रूपए की राशि स्वीकृत की गई है।
ओमप्रकाश साहू ने कहा कि इस रोड का निर्माण किये जाने की मांग ग्रामवासी कर रहे थे। इस मार्ग का निर्माण हो जाने से आम नागरिकों को सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते वे क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं तथा यहां के बुनयादी समस्याओं का निदान करना उनकी पहली प्राथमिकता है। ओमप्रकाश साहू ने ग्राम पंचायत को गुणवत्ता के साथ कार्य करने का आग्रह किया। जनपद सभापति ओमप्रकाश साहू ने सभी नागरिकों से आग्रह करते हुए कहा कि कोविड-19 के खिलाफ हम सब को मिलकर लड़ाई लड़ना है, हमें सुरक्षित रहना है, दूसरों को सुरक्षित रखना है, इसके लिये उपाय करना चाहिए। ओमप्रकाश साहू ने कहा कि ग्राम की जो भी मांग है, वह प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सरपंच खिलेश्वरी साहू, उपसरपंच नीलकंठ वर्मा, बैजुराम वर्मा, शेषराम ठाकुर, अजय वर्मा, रामखिलावन वर्मा, अर्जुन वर्मा, मोहन वर्मा, लेखराम वर्मा, जगदीश वर्मा, समहलिया वर्मा, उदबबीर ठाकुर, रामाधार सेन, टेकराम यादव, सीताराम वर्मा, राजकुमारी वर्मा, खेमीन साहू, अवन्तिन वर्मा, कुंवरिया कुंजाम, भुनेश्वरी साहू, अनिल यादव सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।