बीती रात युवक की चाकूूओं से गोदकर निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Scn news india

रोहित नैय्यर जिला ब्यूरों जबलपुर 

जबलपुर – दमोह नाका बाबू भाई की होटल के समीप 1अगस्त की रात 9 बजे के एक युवक की चाकूूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात बडे़ ही अजीब घटनाक्रम के बीच हुई। बताया जाता है कि मृतक एक सड़क दुर्घटना के बाद भाग रहा था, तभी हुए दो अन्य युवकों से विवाद हत्याकांड में बदल गया। पुलिस ने हत्या करने वाले दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अनिल गुप्ता ( थाना प्रभारी कोतवाली )
थाना प्रभारी कोतवाली अनिल गुप्ता ने बताया कि मृतक बिट्टू मराठा अपने भाई के साथ मोटरसाइकल से दमोह नाका की और जा रहा था उसी समय विपरीत दिशा से आ रहे पति पत्नी से उनकी मोटरसाइकिल टकरा गईl जिससे पति पत्नी घायल हो गए दंपत्ति को घायल देख बिट्टू मराठा भागने लगा भागकर वह वहां पहुंच गया, जहां पर आनंद सोनकर एवं अनिकेत सोनकर खड़े हुए थे। जिनका पहले से ही बिट्टू से विवाद चल रहा था बिट्टू को देखकर दोनों उत्तेजित हो गए और उन्होंने चाकू से उस पर हमला कर दिया।
जिससे बिट्टू मराठा गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन- फानन में बिट्टू को मेट्रो अस्पताल ले जाया गया। अत्यधिक खून बह जाने के कारण डॉक्टरों ने उसे मत घोषित कर दिया। पुलिस ने तुरंत ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाला चाकू भी बरामद लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमान ताल निवासी मृतक बिट्टू मराठा एवं आरोपी आनंद और अनिकेत पड़ोसी हैं। कुछ साल पहल दोनों के बीच में विवाद हुआ था। जब से दोनों एक दूसरे टेढ़ी निगाहें रखते थे और आज मौका मिलते ही दोनों ने बिट्टू के ऊपर हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया।