किसानों से किया वादा निभाने में प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल ,धरना प्रदर्शन में कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसे भाजपाई

Scn news india

भैसदेही ब्यूरो आशुतोष त्रिवेदी की खबर

चिल्कापुर। भाजपा प्रदेश संगठन के आव्हान पर प्रत्येक मंडल स्तर पर भाजपा नेताओं ने किसानों के साथ प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। इसी के मद्देनजर भाजपा ग्रामीण मंडल भैंसदेही के भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी क्षेत्र के सैकड़ों किसानों के साथ नवनियुक्त भाजपा मंडल अध्यक्ष एवं जनपद उपाध्यक्ष दिनेश वागद्रे के नेतृत्व में बस स्टैंड गुदगांव चौपाटी पर स्थित आदिम जाति सेवा सहकारी समिति के समक्ष धरना प्रदर्शन कर कमलनाथ सरकार को जमकर कोसा।

कार्यक्रम में भाजपा नेता एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष वासुदेव धोटे, पूर्व मंडल अध्यक्ष देवीदास खाड़े, भाजपा नेता डॉ.अनंत बाला, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी धनराज साहू एवं युवा नेता विनोद कनाठे ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए प्रदेश की कमलनाथ सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि सत्ता में आने के लिए कांग्रेस के नेताओं ने प्रदेश के किसानों, युवाओं एवं आम जनता को खूब सारे झूठे सपने दिखा कर वोट बटोरकर सरकार तो बना ली किंतु सरकार बनते ही कमलनाथ सरकार अपने वादों को पूरा करने में पूरी तरह से असफल रही है।

भाजपा नेताओं ने प्रदेश सरकार से किसानों को समय पर यूरिया खाद उपलब्ध कराने, अपने वादे के अनुरूप किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज शीघ्र माफ करने, अतिवृष्टि से खराब हो चुकी फसलों का मुआवजा किसानों को शीघ्र दिलाने तथा अघोषित बिजली कटौती को तत्काल बंद करने जैसे गंभीर मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी की तथा कमलनाथ सरकार से वादाखिलाफी न कर वादों को शीघ्र पूरा करने की मांग की। भाजपा नेताओं ने कहा कि समय पर किसानों का कर्ज माफ ना होने के कारण कई किसान डिफाल्टर की श्रेणी में आ चुके हैं और ऐसे किसानों को नगद राशि में भी यूरिया खाद नहीं मिलने के कारण किसान बुरी तरह से चिंतित एवं परेशान है।

अपने वादों को पूरा करने की बजाय कमलनाथ सरकार केंद्र सरकार पर झूठे दोषारोपण कर अपने वादों से पल्ला झाड़ रही है जिसका खामियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा। भाजपा नेताओं ने कहा कि किसानों के हर दुख सुख में भाजपा किसानों के साथ है तथा किसानों को उनका हक दिलाने सड़कों पर उतरकर वादा पूरा होने तक भाजपा कमलनाथ सरकार को चैन से नहीं बैठने देगी। इस दौरान किसानों को समय पर यूरिया खाद उपलब्ध कराने तथा डिफाल्टर किसानों को भी सोसायटियों से नगद राशि में खाद दिलाने की मांग को लेकर एसडीएम के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया। इस अवसर पर सैकड़ों किसान एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All rights reserved by "scn news india" copyright' -2007 -2019 - (Registerd-MP08D0011464/63122/2019/WEB)  Toll free No -07097298142
error: Content is protected !!